• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
कोरोना प्रभावित परिवारों का दर्द जानने घर-घर जाएंगे कांग्रेस कार्यकर्ता
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 25 जून 2021,  06:36 PM IST

बूथ लेवल पर बांटी जिम्मेदारी

सर्वे में प्रभावित परिवारों से मिलकर उनकी स्वास्थ्यगत समस्या से रुबरु होंगे और शासन प्रशासन स्तर पर आश्वश्यक मदद के लिए प्रयास किया जाएगा ।  
गुरुवार को इस अभियान को सफल बनाने को लेकर सर्किट हाउस में बैठक हुई। इसमें मुख्य रुप से छग कांग्रेस के महामंत्री व राजनांदगांव ग्रामीण जिला कांग्रेस प्रभारी पंकज शर्मा मौजूद रहें। उन्होंने जिलाध्यक्ष पदम कोठारी की उपस्थिति में ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों व जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों को वन टू वन इस मुहिम के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस मुहिम को गंभीरता से लेकर जारी किए सभी बिंदुओं पर काम पूरा करना है ।





और भी पढ़े : फिल्मी अंदाज में झारखंड पुलिस का चेकपोस्ट तोड़कर भाग रहे थे

For Beauty Products Click Here | Click For Latest Fashion | Click For Latest Mobiles | Click For Jobs





और भी पढ़े : फोर्स ने 38 किलो चांदी के साथ पकड़ा

अभियान के तहत हर ब्लाक में जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा दो प्रभारी नियुक्त किए जाएंगे। वहीं ब्लाक और जिला लेवल पर कंट्रोल रुम स्थापित किया जाएगा। इन कंट्रोल रुम्स और प्रभारियों के माध्यम से हर दिन मुहिम के अपडेट की जानकारी दी जाएगी। श्री शर्मा ने कहा कि ब्लाक कांग्रेस के हर पदाधिकारियों को इस मुहिम के तहत हर दिन कम से कम 15 प्रभावित परिवारों के घर पहुंचकर उनकी समस्याओंं से रुबरु होना है और उन्हें शासन स्तर पर मिलने वाली  सहायताओं की जानकारी देंगे । इस अभियान को सफल बनाने के लिए हर ब्लाक में 10'0 कोरोना योद्धा नियुक्त किए जाएंगे। जो प्रतिदिन इस योजना को सफल बनाने लिए अपनी भागीदारी देंगे । बैठक का संचालन व आभार ज्ञापन जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पदम कोठारी ने किया । इस दौरान सुदेश देशमुख, मोतीलाल साहू, चित्रलेखा वर्मा, संध्या देशपांडे, अनिल मानिकपुरी, भागवत साहू, रमेश जैन, संजीव गोमास्ता, भीखमचंद छाजेड़, यशोदा वर्मा, अब्दुल भाई, लच्छूराम सावले, संजय जैन, नोहरुराम कुमेटी, चेतन साहू, रितेश जैन, संजय साहू, अवध चुरेंद्र, घनश्याम देवांगन, सुरेश सिन्हा, रमेश साहू, हीरा सोनी, रामकुमार पटेल, सुरेश सिन्हा, कोमलदास साहू सहित जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।   





और भी पढ़े : लोगों से रकम दोगुनी करने का लालच देकर लिए पैसे

Click For Indian Fashion | Click For Web Hosting | Click ForIndian Collections | Click ForOnline Shopping





और भी पढ़े : आजिविका केन्द्र के रूप में गौठानों को विकसित करें : कलेक्टर


  जिला प्रभारी महीने के 6 दिन देंगे समय 
अभियान को सफल बनाने के लिए जिला प्रभारी लगातार बैठके लेंगे। बनी रणनीति के मुताबिक जिला प्रभारी महीने में कम से कम 6 दिन जिले में समय देंगे। जिसमें जिला प्रभारी पंकज शर्मा व जिलाध्यक्ष पदम कोठारी हर दिन कम से कम चार ब्लाक के पदाधिकारियों व कार्यकर्ता की बैठक लेकर अभियान के संबंध में जानकारी लेंगे । इसके लिए जिले के अलग-अलग ब्लाक के हिसाब से रुट भी तय करने एवं बैठक की कार्ययोजना बनाने की जिम्मेदारी दी गई है ।    





और भी पढ़े : सीईओ ने नवनिर्मित कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया

छत्तीसगढ़ी गाने देखे      |          हिन्दी गाने देखे |           समाचार देखे





और भी पढ़े : शराब के नशे में गिरा था

मुख्यालय की बजाए ग्रामीण इलाकों में होगी बैठक 
ग्रामीण जिला कांग्रेस को मजबूत करने के लिए आयोजित होने वाले बैठकों को लेकर भी नया प्रयोग किया जा रहा है। गुरुवार हुई बैठक में तय किया गया है कि ग्रामीण जिला कांग्रेस की आगामी सभी बैठकें अब जिला मुख्यालय में न होकर ग्रामीण इलाकों में ही होगी । आगामी दिनों में होने वाली बैठकों को लेकर पूर्व में ही यह निर्धारित किया जाएगा। ग्रामीण कांग्रेस कमेटी ने बैठकों के लिए ग्रामीण इलाकों को ही प्राथमिकता देने की तैयारी की है।





और भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में BSF जवान ने खुद को मारी गोली

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link