• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
वैक्सीनेशन कैंप में 70 हितग्राहियों का हुआ टीकाकरण
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 31 जुलाई 2021,  12:11 PM IST

विशेष कोविड टीकाकरण कैंप का होगा आयोजन

जांजगीर-चांपा/ जिले के विकासखंड बम्हनीडीह के ग्राम पोडीशंकर में आज आयोजित विशेष टीकाकरण शिविर में 70 हितग्राहियों को कोरोना से सुरक्षा का टीका लगाया गया।





और भी पढ़े : 44.46 लीटर विदेशी मदीरा आबकारी विभाग ने जब्त की

कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला के निर्देश पर 31 जुलाई को भी  पोड़ीशंकर में कोविड'9 टीकाकरण के लिए विशेष कैंप का आयोजन किया जाएगा। कलेक्टर के मार्ग दर्शन में जिले में कोविड संक्रमण की रोकथाम के  सतत प्रयास किए जा रहे हैं।





और भी पढ़े : कलेक्टर से खेलो इंडिया वेट लिफ्टिंग में कांस्य पदक विजेता सुश्री सोनाली यदु

Click For Indian Fashion | Click For Web Hosting | Click ForIndian Collections | Click ForOnline Shopping





और भी पढ़े : कोच वेट लिफ्टिंग श्री अजय लोहार एवं प्रथम खेलो इंडिया विश्वविद्यालय खेल में जूनियर नेशनल में कांस्य पदक विजेता श्री मिथलेश सोनकर ने की सौजन्य भेंट

बम्हनीडीह जनपद सीईओ श्री कुबेर उरेटी ने बताया कि ग्राम पोड़ीशंकर में 7 व्यक्तियों के कोविड संक्रमित पाए जाने के कारण जिला मजिस्ट्रेट द्वारा यहां के चिंहाकित  क्षेत्र को  कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। कलेक्टर के निर्देश पर 30 जुलाई को टीकाकरण के लिए कैंप आयोजित किया गया । वैक्सीन लगवाने 180 हितग्राहियों ने पंजीयन करवाया था। साफ्टवेयर  की समस्या के कारण केवल 70 व्यक्तियों  का टीकाकरण हो पाया है। पंजीकृत शेष व्यक्तियों और अन्य नए हितग्राहियों के लिए 31 जुलाई को टीकाकरण कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यहां स्वास्थ्य , राजस्व व पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। पोड़ीशंकर केंद्र में 1 दिन में 300 हितग्राहियों के टीकाकरण की क्षमता है। शनिवार 31 जुलाई को पंजीकृत हितग्राही और नए हितग्राही पंजीयन करवाकर कोविड का टीकाकरण करवा सकेंगे।





और भी पढ़े : कलेक्टर ने बच्चों की हौसला अफजाई की

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link