• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
-100इंडियन आइडल नए विवाद में घिरा
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 25 मई 2021,  04:48 PM IST

अलीबाग पर अपमानजनक कमेंट को लेकर आदित्य नारायण ने मांगी माफी, मनसे ने दी थी सख्त कार्रवाई की चेतावनी

आदित्य ने सोशल मीडिया पर लिखा है, "विनम्र ह्रदय के साथ हाथ जोड़कर मैं अलीबाग के लोगों और उन सभी लोगों से माफी चाहता हूं, जो मेरे द्वारा होस्ट किए जा रहे शो 'इंडियन आइडल' के हालिया एपिसोड में मेरे कमेंट से आहत हुए हैं। मेरा इरादा कभी किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था। अलीबाग के प्रति मेरा अपार प्रेम और सम्मान है। उस जगह, वहां के लोग और मिटटी से मेरी भावनाएं जुड़ी हुई हैं।"





और भी पढ़े : CG में नक्सली गांव से पहली बार ग्रामीण बाहर निकले

मनसे की चेतावनी क्या थी
मनसे चित्रपट सेना के चीफ अमेय खोपकर ने मराठी में दिए अपने बयान में कहा था, "एक हिंदी चैनल का रियलिटी शो है। मैं इसका नाम नहीं लेना चाहूंगा। लेकिन आदित्य नारायण उस शो के होस्ट हैं। वहां उन्होंने हमारे महाराष्ट्र के अलीबाग के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की है। मैंने शो नहीं देखा, लेकिन मेरे पास महाराष्ट्र के कई लोगों की शिकायत आई है। इन हिंदी चैनल्स पर मौजूद लोग आसानी से कह देते हैं 'हम अलीबाग से आए हैं क्या?' और मुझे लगता है कि वे उस समृद्ध विरासत के बारे में नहीं जानते, जो अलीबाग से आती है। अगर हम अलीबाग के लोग नाराज हो गए तो वे नहीं जानते कि हम क्या कर सकते हैं। हम शो नहीं चलने देंगे। इस कमेंट से उन्होंने हमारा अपमान किया है।





और भी पढ़े : कलेक्टर ने सहकारी समिति जगन्नाथपुर का किया निरीक्षण

आदित्य नारायण का कमेंट क्या था
दरअसल, शो के दौरान एक बातचीत में आदित्य नारायण ने कंटेस्टेंट सवाई भाट से कहा था कि क्या उन्हें लगता है कि वे अलीबाग से आए हैं? मनसे को यही कमेंट अपमानजनक लगा। खोपकर ने अपने बयान में आगे कहा, "मैंने सोनी चैनल, शो के मेकर्स और आदित्य नारायण के पिता दिग्गज सिंगर उदित नारायण को मामले के बारे में बता दिया है और उनसे अलीबाग के लोगों से माफी की मांग की है।"





और भी पढ़े : स्वस्थ होने के बाद फिर सांस लेने में दिक्कत

अमित कुमार कर चुके विवाद खड़ा
कुछ दिनों पहले शो में किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार पहुंचे थे। इस दौरान किशोर कुमार के 100 गाने गाए गए थे और अमित कुमार ने कंटेस्टेंट्स की जमकर तारीफ की थी, लेकिन शो से बाहर आते ही उन्होंने हैरान करने वाला बयान दिया था। उन्होंने कहा था, 'मुझे मालूम है कि लोग एपिसोड को लेकर काफी गुस्से में हैं। सच यह है कि कोई भी किशोर कुमार जैसा नहीं गा सकता। मुझसे कहा गया था कि शो में सबकी तारीफ करनी है। चाहे कोई कैसा भी गाए, क्‍योंकि यह किशोर दा को ट्रिब्‍यूट है।'





और भी पढ़े : Banking Job: SBI Recruitment 2022: एसबीआई ने निकाली बंपर वैकेंसी

 





और भी पढ़े : 641 पद

 





और भी पढ़े : 7 जून से पहले करें आवेदन

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link