• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
अपनी वंशावली बताएं राहुल गांधी, वह हिंदुओं से डरते हैं
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 17 सितम्बर 2021,  10:26 AM IST

देश जानता है असली कौन, नकली कौन





और भी पढ़े : काव्य पाठ स्पर्धा में अहम भूमिका निभाने पर

कौशिक ने आगे कहा कि हमें राहुल गांधी के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है। असली हिंदू कौन है और कौन नकली 2014 और 2019 के चुनावों में जनता जवाब दे चुकी है। आने वाले चुनावों में भी जनता जवाब दे देगी। हिंदुओं पर इस तरह से राहुल गांधी नहीं बोल रहे हैं, ये उनका हिंदुओं के प्रति डर बोल रहा है। राहुल गांधी हिंदुओं से डरते हैं। भाजपा और संघ से पूछने की बजाए अपनी वंशावली बतानी चाहिए, देश जानता है कौन असली हिंदू है और कौन फर्जी।





और भी पढ़े : भिलाई के तालाबों में कचरा

राहुल के इस बयान पर हुआ था बवाल
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और BJP पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, ये सिर्फ हिंदू धर्म का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कांग्रेस की महिला इकाई ‘अखिल भारतीय महिला कांग्रेस’ के स्थापना दिवस समारोह में कहा था कि RSS और BJP के लोग ‘महिला शक्ति’ को दबा रहे हैं और भय का माहौल पैदा कर रहे हैं। राहुल गांधी ने नोटबंदी और GST का जिक्र करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने ‘लक्ष्मी की शक्ति’ और ‘दुर्गा की शक्ति’ पर आक्रमण किया है। ये लोग झूठे हिंदू हैं, ये लोग हिंदू नहीं हैं।’’





और भी पढ़े : सड़क पर पुलिस जवान से गुंडागर्दी





और भी पढ़े : एकलव्य आवासीय विद्यालय में प्रवेश हेतु प्रतीक्षा सूची जारी

अपराध से गढ़ा जा रहा नवा छत्तीसगढ़
नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने अपने बयान में राष्ट्रीय अपराध ब्यूरो की वार्षिक रिपोर्ट का छत्तीसगढ़ के संदर्भ में जिक्र किया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की छवि अपराधगढ़ के रूप में पूरे देश में बन रही है, जो बेहद ही चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि अपराध का नवा छत्तीसगढ़ गढ़ा जा रहा है। इसके लिए पूरी तरह से कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है।





और भी पढ़े : जिला मिशन समन्वयक को जिला शिक्षा अधिकारी का प्रभार





और भी पढ़े : टोनही के संदेह में की हत्या के तीनों आरोपी को थाना मोहला पुलिस द्वारा गिरफ्तार

हाल ही में सामने आई क्राइम रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2020 के आंकड़ों पर गौर करें तो दुष्कर्म के मामलों में बिहार से आगे छत्तीसगढ़ निकल चुका है। प्रदेश में 2019 में दुष्कर्म के 1036 मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि 2020 में 1210 मामले दर्ज हुए हैं, इन दो सालों में बिहार में 730 और 806 मामले दर्ज हुए। छत्तीसगढ़ में साल 2020 में हर दिन तकरीबन 3 दुष्कर्म की वारदातें हो रही हैं।





और भी पढ़े : दावत-ए-इफ्तार के जरिए अमन का पैगाम





और भी पढ़े : मितान बन रायपुर कलेक्टर पहुँचे आवेदक के घर

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link