• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
हाइवे पर बेकाबू रफ्तार
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 17 सितम्बर 2021,  01:07 PM IST

स्कार्पियो ने बाइक को मारी टक्कर, युवक-युवती की गई जान





और भी पढ़े : शोभायात्रा में जुटे श्रद्धालु

हफ्तेभर में नेतनागर के नजदीक हादसे में यह चौथी मौत है। रायगढ़ सरईभदर का चंद्रप्रकाश सारथी नेतनागर की दुर्गा सारथी दोनों बाइक से शाम लगभग 7 बजे नेतनागर से रायगढ़ जाने के लिए निकले थे। स्कॉर्पियो क्रमांक ओआर02 बीक्यू 0006 का ड्राइवर रायगढ़ से ओडिशा की तरफ जा रहा था। डुमरमुड़ा के नजदीक स्कार्पियो के ड्राइवर ने बाइक को सामने से टक्कर मारी। युवक का सिर फटा उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्गा भी दूर जा गिरी, उसे गंभीर चोट लगी। समय पर एम्बुलेंस नहीं पहुंच पाई तो उसे रायगढ़ अस्पताल ले जाने ऑटो से बैठाया गया।





और भी पढ़े : मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना के तहत मोबाईल मेडिकल यूनिट वेन से 8 माह में प्रदेश के 5 लाख लोगों को एवं राजनांदगांव मेें 34 हजार लोगों को मिला लाभ





और भी पढ़े : लव

थोड़ी देर बाद उसने भी दम तोड़ दिया। स्कार्पियो कनकतुरा से लगे गांव पंचगांव की बताई जाती है। हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर ओडिशा की तरफ भागा। लोगों ने उसका पीछा किया तब तक वह ओडिशा सीमा में घुस चुका था। उसने रेंगाली थाने में गाड़ी खड़ी की और भाग निकला।





और भी पढ़े : सेक्स फिर प्रेग्नेंट हो गई युवती





और भी पढ़े : अस्थाई पटाका अनुज्ञप्तियों के नवीनीकरण के लिए अनुविभागीय दण्डाधिकारी अधिकृत

टक्कर इतनी तेज थी कि स्कार्पियो के सामने का हिस्सा पूरी तरह से टूट गया। गांव के युवक उत्तम साहू ने बताया कि लोग गाड़ी के साथ ही ड्राइवर को पकड़कर लाना चाहते थे लेकिन पुलिस ने प्रकरण के बाद औपचारिक तरीके से गाड़ी सौंपने की बात कही।





और भी पढ़े : भरी भीड़ में युवक की हत्या





और भी पढ़े : लॉटरी पद्वति से मिलेगा विद्यार्थियों को प्रवेश

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link