• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
झज्जर के गांव रोहद में हुई वारदात
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 19 सितम्बर 2021,  03:08 PM IST

8 साल पहले लगा था हत्या का आरोप, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच





और भी पढ़े : मनियारी पुल आज से 10 जनवरी तक बंद

शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया हैं। मिली जानकारी के अनुसार गांव रोहद निवासी 46 वर्षीय कृष्ण शनिवार की रात गांव के ही आशीष उर्फ काला के घर पर बैठा हुआ था। कृष्ण रात तक घर नहीं पहुंचा तो उसका भतीजा नरेन्द्र उर्फ मोनू उसे ढूंढते हुए आशीष के घर तक पहुंच गया। जहां नरेन्द्र ने चाचा को घर आने के लिए बोला। कृष्ण ने कुछ देर में घर आने की बात की।





और भी पढ़े : क्रिकेट- जिम्बाब्वे पहुंची टीम इंडिया





और भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में आज बरस सकते हैं बादल

नरेन्द्र वापस घर लौट गया, लेकिन रात 12 बजे तक जब कृष्ण घर नहीं पहुंचा तो फिर से नरेन्द्र चाचा को ढूंढते हुए आशीष के घर पहुंचा, जहां बाहर के कमरे में जाकर देखा तो कृष्ण चारपाई के साथ फर्श पर पड़ा हुआ था और उसके गले और मुंह पर बिजली की तार डली हुई थी। नरेन्द्र ने इसकी जानकारी तुरंत अपने परिवार के लोगों को दी। बाद में आसौदा थाना पुलिस के साथ परिजन भी वहां पहुंचे।





और भी पढ़े : पेंड्रा से मरवाही और बस्तीबगरा रूट बंद





और भी पढ़े : 2 दर्जन गांवों का संपर्क टूटा

मौके पर आशीष उर्फ काला मौजूद नहीं था। नरेन्द्र ने आरोप लगाया कि उसके चाचा को आरोपी आशीष ने रंजिश के तहत मारा हैं। साथ ही बताया कि आठ साल पहले आरोपी आशीष के चाचा राजकरण व गांव के ही एक ओर शख्स सांडा की लाश गांव की बणी से मिली थी। इन दोनों ही लोगों ही हत्या का आरोप कृष्ण और उसके भाई जयसिंह पर लगा था। नरेन्द्र का आरोप है कि इसी रंजिश के कारण आशीष ने उसके चाचा कृष्ण की हत्या की हैं। आसौदा थाना पुलिस ने आशीष के खिलाफ 120बी, 302, 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया हैं। वहीं कृष्ण के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया हैं।





और भी पढ़े : वैक्सीन खरीदने के लिए रखे 35 हजार करोड़ रुपये कैसे खर्च किए





और भी पढ़े : टीकाकरण नीति पर केंद्र से सुप्रीम कोर्ट ने मांगा जवाब

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link