• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
मुंगेली
2 साल पहले नाबालिग बेटी को भगा ले गया था आरोपी
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 21 सितम्बर 2021,  02:35 PM IST

जमानत पर छूटा तो बाप-भाई के साथ हमला करके ले ली जान





और भी पढ़े : श्री श्याम प्रभु का किया अलौकिक शृंगार

विवाद दिसंबर 2019 से शुरू हुआ था। लोरमी थाना के बोड़तरा गांव निवासी रोहित साहू की नाबालिग बच्ची को भागवत जायसवाल भगाकर ले गया था। पुलिस ने भागवत को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। कुछ महीने बाद भागवत जेल से जमानत पर छूटकर आ गया था। उसने रोहित के परिवार से बदला लेने की योजना बनाई।





और भी पढ़े : कलेक्टर ने छुईखदान विकासखंड के सुदूर वनांचल ग्राम गेरूखदान





और भी पढ़े : कोसमर्रा तथा रामपुर का किया मुआयना

सोमवार को गांव में गणेश विसर्जन हो रहा था, दोपहर को उस विसर्जन में रोहित साहू का भतीजा छोटू भी शामिल था। सभी नाचने गाने में व्यस्त थे, इसी दौरान भागवत, कुंभकरण और उसके पिता शिव प्रसाद जायसवाल विसर्जन में पहुंच गए और छोटू को पीट दिया। छोटू की पिटाई की बात जैसी ही रोहित को पता चली रोहित शाम को अपनी पत्नी के साथ शिव प्रसाद के घर पहुंच गया और उसने भतीजे के साथ हुई मारपीट का विरोध जताया।





और भी पढ़े : गर्मी में बारिश





और भी पढ़े : डेंगू

भागवत ने अपने पिता शिवप्रसाद और भाई कुंभकरण जायसवाल के साथ मिलकर रोहित को घेर लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया। रोहित को टंगिया और लाठी से पिटता देख उसकी पत्नी बीच-बचाव के लिए आई। वह हाथ जोड़कर उसे छोड़ने के लिए मिन्नतें करती रही, लेकिन आरोपियों ने रोहित के साथ उसकी पत्नी को भी पीट दिया। तीनों मिलकर रोहित को तब तक पीटते रहे, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। उसकी पत्नी भी पिटाई में गंभीर रूप से घायल हुई है।





और भी पढ़े : मलेरिया से बचाव के लिये विधायक श्री प्रकाश नायक ने किया मच्छरदानी वितरण

घटना के बाद शाम को ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और इस बात की शिकायत लोरमी थाने में दर्ज कराई गई। लोरमी थाना प्रभारी राजकुमार साहू ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए उनके कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि रोहित के तीन बच्चे थे, जिसमें एक बच्चे की मौत हो चुकी है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।





और भी पढ़े : 29 मार्च तक नहीं चलेगी किरंदुल-विशाखापट्टनम पैसेंजर ट्रेन





और भी पढ़े : न्यायमित्रों ने देखी अरपा उद्गम की बदहाली

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link