• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
एयरगन-चाकू लेकर शाम को शराब दुकान और ढाबे में की लूटपाट की
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 21 सितम्बर 2021,  06:25 PM IST

राहगीरों को भी पीटा, 3 गिरफ्तार





और भी पढ़े : फिल्म और फैमिली लाइफ को लेकर बोले सुनील शेट्टी- बैलेंस करना मुश्किल है

रायपुरा ओवरब्रिज के पास स्थित शराब दुकान के सुपरवाइजर जितेंद्र घृतलहरे ने बताया कि शाम के वक्त शराब दुकान में भीड़भाड़ थी। इतने में यहां मोना नाम का युवक अपने 3- 4 साथियों के साथ चाकू और बंदूक लेकर घुसा। शराब खरीदने आए लोगों से इन बदमाशों से मारपीट की। मैं और मेरे कुछ कर्मचारी साथियों ने काउंटर के अंदर से इन्हें देखा। ये चाकू वगैरह लेकर लूट के इरादे से काउंटर की तरफ बढ़े। हमने फौरन अंदर से काउंटर का गेट बंद कर दिया। इसके बाद बाहर से तीन-चार बदमाश मिलकर गेट खोलने का प्रयास करते रहे। हमें जान से मारने की धमकी और गालियां देते रहे। पुलिस को खबर दी। ये देखकर बदमाश भाग गए और ओवरब्रिज की दूसरी तरफ लक ढाबा में जाकर हंगामा मचाया।





और भी पढ़े : Jobs 2024: SAIL में निकली कई पदों पर भर्तियां





और भी पढ़े : यहां क्लिक कर पढ़ें डिटेल्स

रायपुर चौक के पास लक ढाबा चलाने वाले शिवम साहू ने बताया कि मेरी दुकान पर करीब शाम 5 बजकर 40 मिनट पर बदमाश मोना राव, नवीन वर्मा , गोपी और वेंकटेंश अपने कुछ साथियों के साथ भागते हुए पहुंचे। शिवम ने बताया कि इनमें से एक ने मुझ पर चाकू टिकाया और थप्पड़ मारने लगा। मेरी जेब से 300 रुपए ले लिए। नवीन वर्मा मेरे ढाबे में काम करने वाले कर्मचारियों को पीट रहा था। मेरी किराने की दुकान से चाकलेट से भरे डिब्बे लूट लिए। गोपी और वेंकटेंश ने ढाबे में रखी चार पांच कुर्सियों को पटककर तोड़ दिया। हमने पुलिस को खबर दी तो युवक भाग गए थे।





और भी पढ़े : अब आगे बढ़ने में अंग्रेजी की बाधा नहीं





और भी पढ़े : SBI SO Recruitment 2022: एसबीआई में SO के 714 पदों के लिए आई बंपर भर्ती

भागकर पकड़ा इंस्पेक्टर ने
ढाबे में बवाल करने की वजह से यहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद बदमाशों ने चाकू की नोक पर आम राहगीरों को धमकाना और पीटना शुरू कर दिया। भगदड़ के हालात बन गए। युवक भी हंगामा होता देख चाकू लेकर रायपुरा की सड़क पर दौड़ रहे थे। इतने में इलाके में राउंड पर निकली डीडी नगर थाने की प्रभारी योगिता खापर्डे को खबर मिल चुकी थी। वो जीप से रायपुर चौक के पास पहुंची और भागकर इन बदमाशों को दबोच लिया। दो युवक जी वेंकटेश और मोना राव वहीं धर लिए गए। इनका एक साथी नवीन भाग गया था । मंगलवार सुबह पुलिस ने उसे भी डीडी नगर इलाके से पकड़ लिया। इन युवकों को थाने लाकर अब पूछताछ की जा रही है।





और भी पढ़े : जल्दी करें आवेदन





और भी पढ़े : अक्ति पर्व पर माटी पूजन महाअभियान की हुई शुरुआत

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link