• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
बिलासपुर के स्काई अस्पताल संचालक 4 दिन पहले हुए थे अगवा
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 24 सितम्बर 2021,  05:02 PM IST

साथ काम करने वाले 2 डॉक्टर और कर्मचारी UP से पकड़े गए





और भी पढ़े : स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में शिक्षकों की रिक्त पदों की भर्ती हेतु साक्षात्कार 26 से 29 मई तक

साइबर क्राइम SP निमेश बरैया ने बताया कि डॉक्टर शैलेन्द्र मसीह, मोहम्मद आरिफ, टेक्नीशियन फिरोज खान और ड्राइवर रिजवान के साथ एक अन्य साथी आरिफ को गिरफ्तार किया गया है। सबसे पहले रिजवान पुलिस के हत्थे चढ़ा। उससे हुई पूछताछ के बाद पुलिस बाकी आरोपियों के ठिकानों तक पहुंच गई। SP बरैया ने बताया कि डॉ. अग्रवाल की दिल्ली एयरपोर्ट से बरामदगी के बाद जुड़े आरोपियों की तलाश में लगी थी। डॉ. अग्रवाल से लेनदेन के चेक व कुछ दस्तावेज भी आरोपियों से बरामद हुए हैं।





और भी पढ़े : खैरागढ़ विश्वविद्यालय का 16 वां दीक्षांत 27 को





और भी पढ़े : पॉच लोगों के खिलाफ एफ.आई.आर

वारदात के दिन एक्टिवेट मिले UP के दो नंबर
SP बरैया ने बताया कि मुरादाबाद में पुलिस की टीम पहले से संदेह के आधार पर डेरा जमाए हुए थी। इस बीच पुलिस को पता लगा है कि जिस दिन डॉक्टर घर से गायब हुए थे। उसी दिन यूपी से लिए गए दो मोबाइल नंबर जो कि छत्तीसगढ़ में एक्टिवेट हुए थे। इसी नम्बर की डिटेल खंगाल कर साइबर टीम के सदस्यों को दी गई। इसके अलावा हॉस्पिटल से मिला सीसीटीवी फुटेज था। हॉस्पिटल की स्टाफ नर्स ने भी आरोपियों को पहचान लिया था।





और भी पढ़े : मुख्यमंत्री ने स्वर्गीय श्री बिसाहू दास महन्त की पुण्यतिथि पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें दी श्रद्धांजलि





और भी पढ़े :

क्या था पूरा मामला
पुलिस के अनुसार मैनेजर स्काई हॉस्पिटल सरकंडा द्वारा थाना सरकंडा में रिपोर्ट दर्ज कराया गया था कि स्काई हॉस्पिटल के डायरेक्टर प्रदीप अग्रवाल(42) का 19 सितंबर की शाम करीब 4-5 बजे अपने कार क्रमांक CG 10 AJ 1606 में बिना बताए कहीं चले गए हैं। रात करीब 7:00 बजे एक अंजान शख्स ने प्रदीप अग्रवाल की कार में आकर उनके चेक बुक को अस्पताल के स्टाफ से मांग कर ले गया था और प्रदीप अग्रवाल उसके बाद से वापस नहीं आए है और उनका मोबाइल बंद हो गया। जिसके बाद थाना सरकंडा में गुमशुदा रिपोर्ट दर्ज कर डॉ. की तलाश शुरू की गई।





और भी पढ़े : भृत्य और चौकीदार पद हेतु आवेदन आमंत्रित





और भी पढ़े : कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा 21 अगस्त को होगी

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link