• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
कोरोना अपडेट
प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने भारत के सपोर्ट के लिए हाथ बढ़ाया
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 28 मई 2021,  04:35 PM IST

कहा- आपका साथ चाहिए कुपोषण और भूख के खिलाफ लड़ने के लिए

अब दोंनो ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने लोगों से इस पेंडेमिक के बीच भूख और कुपोषण से लड़ रहे लोगों की मदद करने की अपील की है। प्रियंका और निक ने बताया कि अब गिव इंडिया फंडरेजर म्युनिसिपल वार्डस, म्युनिसिपल स्टाफ, अनाथालय, जरूरतमंद बुजुर्ग, पेशेंट्स, दैनिक मजदूर, प्रवासी श्रमिक और अन्य लोगों को पका हुआ भोजन और सूखा राशन देने में मदद करेगा।





और भी पढ़े : मौज-मस्ती

 





और भी पढ़े : शराब-जुए के लिए बन गए चोर

अपने सपोर्ट को आगे बढ़ाएंगी प्रियंका माल न्यूट्रिशन के खिलाफ





और भी पढ़े : कोरोनाकाल में अभिभावकों ने किया सरकारी स्कूलों का रुख

प्रियंका ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "हमें जो सपोर्ट मिला, हम उससे बहुत खुश हैं और जैसा कि हम लगातार इंडिया के हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर को सपोर्ट करने के लिए फंड रेज कर रहे हैं। हम पूरे इंडिया में दूसरी क्रिटिकल नीड, भूख और माल न्यूट्रिशन के खिलाफ अपने सपोर्ट को आगे बढ़ाएंगे।"





और भी पढ़े : 1105 शालाओं में बढ़ गए 14 हजार स्टूडेंट्स

अद्भुत पहल प्रियंका और निक की





और भी पढ़े : निमोनिया के केस बढ़ रहे

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और कहा, "जैसे-जैसे कोरोना की लड़ाई इंडिया में बड़ती जाएगी, हम और भी प्रभाव और व्याकुलता इस पैंडेमिक की वजह से देखेंगे। निक आगे कहते हैं, "लाखों भारतीय एक दिन में सिर्फ एक समय का खाना खाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हाल ही में अजीम प्रेमजी विश्वविद्यालय की एक स्टडी से पता चला है कि कोविड'9 के एक वर्ष ने 213 मिलियन भारतीयों को गरीबी की तरफ धकेला है।"





और भी पढ़े : एक वर्षीय कोचिंग योजना अंतर्गत आवेदन आमंत्रित

प्रियंका-निक ने पहले भी की है इंडिया की मदद





और भी पढ़े : कलेक्टर ने ली निर्माण एजेन्सी की बैठक

"अब तक आपके सपोर्ट से हमने अपने फंडरेजर के जरिए टुगेदर फॉर इंडिया के लिए हमने 1 मिलियन डॉलर से अधिक पैसे जुटाए हैं ताकि कोविड पेशेंट्स को ऑक्सीजन की सप्लाई दी जा सके और इस महामारी से लड़ने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर्स सेटअप किए जा सकें। आपके फंड्स से हमें 500 ऑक्सीजन कंसंटेटर, 422 ऑक्सीजन सिलेंडर्स और 6 हजार से अधिक लोगों को वैक्सीन लगवाने में मदद मिली है।"





और भी पढ़े : कलेक्टर पहुंचे ग्राम तारा के ग्रामीणों के बीच

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link