• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
कोरिया
तकिए के नीचे फोन रखा तो पति बोला- दूसरे से बात करती है
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 8 नवम्बर 2021,  01:27 PM IST

दहेज लेकर आ तब रखूंगा

जिस पर उसका पति कहना लगा कि तू किसी और से बात करती है। इसके अलावा उसने कहा कि तेरे मायके से अब तक दहेज का कुछ सामान नहीं मिला है, वह लेकर आ, तब रखूंगा नहीं तो नहीं रखूंगा। इस बात से परेशान महिला ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मामला सोनहत थाना क्षेत्र का है।





और भी पढ़े : CG में फिर हो सकती है बारिश

दरअसल, सलगंवा कला की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 2011 में ईश्वर प्रसाद के साथ हुई थी। शादी के समय मेरे माता-पिता के पास जो कुछ था, उन्होंने अपनी हैसियत के हिसाब से दहेज में दिया था। इसके बावजूद ईश्वर प्रसाद मुझे आए दिन शारीरिक और मानसिक रूप से दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। मुझे पर शक भी करने लगा था।





और भी पढ़े : टीकाकरण 8 सेंटरो में सिर्फ कोविद्शील्ड की फर्स्ट डोज और सेकण्ट लगेगी...

 For Beauty Products Click Here | Click For Latest Fashion | Click For Latest Mobiles | Click For Jobs





और भी पढ़े : शव की गुत्थी पुलिस ने 12 घंटे में सुलझा ली

एक बच्ची भी है
महिला ने बताया कि हमारी एक 6 साल की बच्ची भी है। उसने बताया कि यह विवाद तब और बढ़ा जब वह शुक्रवार को शाम को अपने घर पर ही थी। उस दौरान ईश्वर प्रसाद भी घर पर था। तभी करीब शाम 4 बजे मैंने अपना फोन तकिए के नीचे रखा हुआ था। इस पर ईश्वर प्रसाद मुझे कहने लगा की तुम किसी और से बात करती हो। बताओ किससे किससे बात करती हो। मैंने काफी समझाया और मना किया कि ऐसी कोई बात नहीं है। इसके बावजूद ईश्वर प्रसाद ने उसकी एक ना सुनी।





और भी पढ़े : नगर के बालिका वेटलिप्टर खिलाडिय़ों ने जीता चैम्पियनशीप ट्राफी ८ वीं बार कु. ज्ञानेश्वरी यादव बने सिनियर बेस्ट लिप्टर ऑफ छत्तीसगढ़ राजनांदगांव

फोन में रिचार्ज नहीं, बैटरी भी खराब है
महिला ने उसी दौरान अपने पति से कहा कि मेरे फोन में रिचार्ज नहीं है। बैटरी भी खराब हो चुकी है। बात ही नहीं हो पाती तो किससे बात करूंगी। मगर ईश्वर प्रसाद ने उसकी एक न सुनी और कहना लगा कि तू किसी और से बात करती है। शादी के बाद से दहेज में टीवी, बाइक, कूलर, पंखा और नगद 50 हजार रुपए अब तक नहीं मिले हैं। जाओ पहले दहेज लेकर आओ, तब रखूंगा नहीं तो नहीं रखूंगा।





और भी पढ़े : मोहल्ला कक्षा के संचालन सहित विभागीय गाईड लाईन्स का शत-प्रतिशत क्रियान्वयन सुनिश्चित करने के निर्देश

मारपीट के बाद बड़ी बहन के घर गई महिला
महिला ने ईश्वर प्रसाद को बार-बार बताया कि वह किसी और से बात नहीं करती है, लेकिन ईश्वर विवाद करने लगा और उसने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। महिला ने अपने शिकायत में बताया कि मारपीट में उसके शरीर में चोटें भी आई हैं। मारपीट के बाद महिला अपनी बड़ी बहन के घर कुशहा गांव चले गई थी।





और भी पढ़े : कलेक्टर ने सीएचसी फरसाबहार में स्थापित किए जा रहे ऑक्सीजन प्लांट एवं तपकरा पीएचसी के चाइल्ड केयर यूनिट का किया निरीक्षण

इसके बाद उसने अब अपने पति के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अब आरोपी के खिलाफ 498-A दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।





और भी पढ़े : दीक्षांत परेड समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री

Click For Indian Fashion | Click For Web Hosting | Click ForIndian Collections | Click ForOnline Shopping





और भी पढ़े : AIIMS Recruitment 2022: एम्स में फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए करें आवेदन

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link