• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 30 मई 2021,  01:19 PM IST

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) की घोषणा जब से हुई है, तभी से ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. लेकिन फिल्म अब मुसीबत में घिरती दिख रही है. बॉलीवुड फिल्मों को लेकर अक्सर विरोध जताने वाली करणी सेना (Karni Sena) की नजर फिल्म पर है. संगठन ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई है. अक्षय की ये फिल्म महान राजा राजपूत पृथ्वीराज चौहान ( Prithviraj Chauhan) के जीवन पर आधारित है.





और भी पढ़े : राजस्व अधिकारियो की समीक्षा बैठक सम्पन्न

फिल्म के नाम पर आपत्ति





और भी पढ़े : 837.4 मिलीमीटर औसत वर्षा दर्ज

करणी सेना (Karni Sena) के युवा विंग के अध्यक्ष और फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर ने कहा, 'जब फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है तो वह फिल्म का टाइटल 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) कैसे रख सकते हैं. हम चाहते हैं कि टाइटल को उनके पूरे नाम में बदल दिया जाए और उन्हें सम्मान दिया जाए.' करणी सेना ने टाइटल बदलने के साथ-साथ और भी शर्ते रखी हैं.





और भी पढ़े : छत्तीसगढ़ के अंकुश ने बनाई दुनिया की सबसे छोटी मूर्ति

शर्तों के साथ दी चेतावनीकरणी सेना की मांग है कि फिल्म की रिलीज से पहले उनके लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की जानी चाहिए. सुरजीत सिंह राठौर ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे हमारी सलाह नहीं मानते हैं तो उन्हें इसके परिणाम भुगतने होंगे. उन्होंने कड़े लहजे में कहा कि इससे पहले ‘पद्मावत’ के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ क्या हुआ, ये सभी को पता है. अगर इस बात पर विचार नहीं किया गया तो इस फिल्म के निर्माताओं को भी इसके लिए तैयार रहना होगा.





और भी पढ़े : CG में निकाय चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणा पत्र

मेकर्स के जवाब का इंतजार





और भी पढ़े : रेल यात्रा के लिए कोविड जांच रिपोर्ट जरूरी

अब करणी सेना के साथ फैंस को भी मेकर्स के जवाब का इंतजार है. अक्षय कुमार ने साल 2019 में अपने जन्मदिन के मौके पर इस प्रॉजेक्ट की घोषणा की थी. अक्षय कुमार ने कहा था कि उन्हें ऐतिहासिक फिल्म की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा हूं.





और भी पढ़े : जमीन पर गिरा चीन के रॉकेट का मलबा

अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर फिल्म में आएंगे नजर





और भी पढ़े : CG के 10 से ज्यादा जिलों में पुलिस ने दबिश देकर 400 मोबाइल खोजे

फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल यानी पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते दिखाई देंगे. वहीं, मानुषी छिल्लर फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयुक्ता की भूमिका निभाएंगी. फिल्म का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं और आदित्य चोपड़ा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.





और भी पढ़े : भिलाई-3 और दुर्ग में डेंगू के 2 संदिग्ध मरीज मिले

 





और भी पढ़े : छुट्‌टी के कारण नहीं हुई कंफर्मेट्री जांच

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link