• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
बदला मौसम
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 22 नवम्बर 2021,  12:22 PM IST

तीन बजे से बरसा पानी, छाया कोहरा, बढ़ी ठंड

मौसम विभाग के अनुसार बंगाल की खाड़ी से दक्षिण पश्चिमी दिशा में हवा चलने के चलते मौसम में बदलाव देखा जा रहा है। खाड़ी से आने वाली हवा के साथ नमी आ रही है। इसी वजह से रविवार को ट्विनसिटी के ऊपर हल्के बादल छाए रहे, तो वहीं देर रात बारिश भी हुई। 22 नवंबर का दिन दुर्ग-भिलाई समेत आसपास के स्थानों में कोहरे के साथ मौसम ठंड भरा रहा।





और भी पढ़े : एक CM भी शामिल

तापमान में आई गिरावट





और भी पढ़े : बैंक ऑफ महाराष्ट्र में निकली भर्ती

रविवार को ट्विनसिटी में दिन का तापमान 33.2 डिग्री सेल्सियस और रात का तापमान 20.6 डिग्री सेल्सियस रहा। वहीं सोमवार को तापमान घटकर दिन में अधिकतम तापमान 28 और न्यूनतम 26 डिग्री तक पहुंच गया है।





और भी पढ़े : जवानों ने लीडर सांदे गंगैया उर्फ डॉ. अशोक और देभा माधी उर्फ रानादेव सहित 6 नक्सलियों को मार गिराया; सर्चिंग जारी

किसान का हुआ नुकसान





और भी पढ़े : जिले में अब तक 424.2 मिमी वर्षा

इस बेमौसम बारिश के चलते किसानों का काफी नुकसान हुआ है। उनकी धान की फसल अभी खेतों में कटकर पड़ी है। कहा जा रहा है कि बारिश के चलते धान भीग जान से खेत में ही गिर जाएगा।





और भी पढ़े :  पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देशन में पुलिस को आधुनिक बनाने के लिए सायबर अपराध एवं सी.सी.टी.एन.एस. का 03 दिवसीय प्रशिक्षण दिया गया। 

बिजली गुल होने से लोग हुए परेशान





और भी पढ़े : ITI के प्रशिक्षण अधिकारी पिकअप से लौट रहे थे

बारिश के चलते शहर के कुरुद, कोहका, कैलाश नगर सहित कई क्षेत्रों में रातभर बिजली गुल रही। इससे रात में लोग गर्मी व उमस से भी परेशान रहे। सुबह जैसे ही तापमान कम हुआ और बिजली आई तो लोगों को राहत मिली।





और भी पढ़े : विश्व रक्तदान दिवस पर रक्त दान कर दिया जीवनदान का संदेश

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link