• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
रायपुर में सड़क पर मस्ती पड़ी महंगी
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 22 नवम्बर 2021,  02:59 PM IST

बाइक के टैंक पर बैठा और पीछे 4 दोस्तों को भी लादा, 6 हजार 800 का कटा चालान

बाइक पर मस्ती करते युवकों का नाम सत्यनारायण सिंह (24), विनोद कुमार ठाकुर (22) सोनू साहू (25), सोनू साहू (25), ललित साहू (26) संतोष दत्ता (23) है। इन युवकों पर यातायात थाने की टीम ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 6800 रुपए का जुर्माना ठोका है। बाइक पर एक से ज्यादा लोगों के साथ खतरनाक ढंग से गाड़ी ड्राइव करने की वजह से इन पर कार्रवाई की गई।





और भी पढ़े : मेले के सफल और व्यवस्थित आयोजन के अधिकारी समन्वय से अपने दायित्वों का निर्वहन करें- अपर कलेक्टर

वाइकॉन होंडा के नाम पर रजिस्टर है गाड़ी
पुलिस को जब बाइक का वीडियो मिला तो पता चला कि रायपुर के एक होंडा शोरूम वाइकॉम होंडा के नाम पर गाड़ी रजिस्टर है। पुलिस को इन युवकों ने बताया कि ये सभी होंडा शोरूम में काम करते हैं। बाइक को गोदाम से शोरूम ले जाने का काम करते हैं। पता चला कि ये वीडियो धनतेरस के दिन का है। बाइक के शोरूम में काम करने वाले इन युवकों ने पुलिस की पूछताछ में ऑटो न मिलने की वजह एक ही बाइक में बैठने की कहानी सुनाई, लेकिन इसी बीच एक राहगीर ने इनका वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया।





और भी पढ़े : बाजार के पास बैठे लड़के का युवक से हुआ विवाद

4 दिन पहले ही तीन युवकों की मौत
रायपुर के मुजगहन दतरेंगा इलाके में शुक्रवार की शाम एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया था कि दतरेंगा निवासी राजू निषाद और शिव साहू (28) दोनों बाइक से जुलूम की ओर जा रहे थे। सामने से अभनपुर आमदी निवासी भोला निषाद (32) और उदयचंद यादव (30) बाइक से आ रहे थे। दतरेंगा के आगे दोनों बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस घटना में राजू, शिव और भोला नाम के युवकों वहीं मौत हो गई थी।





और भी पढ़े : प्रतिबंध के बावजूद PUBG खेलना महंगा पड़ सकता है

कोई सड़क पर लापरवाही करे तो आप भी करें शिकायत
सड़क पर इस तरह से खतरनाक ड्राइविंग करने वालों के खिलाफ रायपुर की पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है। इन युवकों के खिलाफ कार्रवाई इसलिए हो पाई क्योंकि लोगों ने इनकी शिकायत पुलिस के वाट्सऐप नंबर पर की थी। इस तरह की लापरवाही करने वालों के खिलाफ आप भी रायपुर पुलिस के वाट्सऐप नंबर 9479191234 पर जानकारी भेज सकते हैं।





और भी पढ़े : कुटुम्ब न्यायालय में रिक्त पद में भर्ती के लिए आवेदन 14 मार्च तक आमंत्रित

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link