• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
भिलाई में ग्रेजुएट के लिए नौकरी
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 25 नवम्बर 2021,  05:00 PM IST

सेल्स मैनेजर, सेल्स एग्जीक्यूटिव और ऑपरेशन एग्जीक्यूटिव बनने का मौका; प्लेसमेंट कैंप 27 नवंबर को

जिला रोजगार कार्यालय दुर्ग से मिली जानकारी के मुताबिक मीनल कॉर्पोरेट प्राइवेट लिमिटेड स्मृति नगर भिलाई में सेल्स मैनेजर, सेल्स एग्जीक्यूटिव और ऑपरेशन एग्जीक्यूटिव के पद के पात्र उम्मीदवार का चयन किया जाना है। इसके लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र मालवीय नगर चौक दुर्ग में सुबह से शाम 4 बजे तक प्लेसमेंट कैंप आयोजित होगा। यहां कंपनी के अधिकारी उम्मीदवार का इंटरव्यू लेंगे। इससे जुड़ी हुई अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के सूचना बोर्ड या विभागीय वेबसाइट से ली जा सकती है।





और भी पढ़े : रोहित शर्मा दिखे पार्क में बेटी संग मस्ती करते

ग्रेजुएट उम्मीदवार हो सकते हैं शामिल





और भी पढ़े : साथ में दिखी समायरा की खास फ्रेंड

इस प्लेसमेंट कैंप में ग्रेजुएट उम्मीदवार भाग ले सकते हैं। बिजनेस डेवलपमेंट एग्जीक्यूटिव के लिए शैक्षणिक अर्हता एमबीए मार्केटिंग निर्धारित की गई है। इसके लिए नियुक्ति स्थल भिलाई रहेगा। जिन उम्मीदवार के पास इस कार्य का अनुभव होगा उन्हें वरीयता दी जाएगी। कंपनी ने इन पदों के लिए अच्छी सैलरी देने का भी वादा किया है।





और भी पढ़े : कफन से पौधों को जीवन

इन डॉक्यूमेंट को लाना होगा साथ





और भी पढ़े :

प्लेसमेंट कैंप में शामिल होने वाले उम्मीदवार को अपने साथ सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र की मूल व जेरोक्स कॉपी लाना होगा। इसके साथ उन्हें निवास, जाति, जिला रोजगार कार्यालय का जीवित पंजीयन प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, बायोडाटा और पासपोर्ट साइज फोटो भी लाना होगा। उम्मीदवार को नियत तिथि और समय पर उपस्थित होना अनिवार्य है।





और भी पढ़े : डिजिटल हेल्थ मिशन

कोविड नियमों का पालन करना जरूरी





और भी पढ़े : कांग्रेस ने भिलाई के 70 वार्डों में तय किए प्रत्याशी

कोरोना के तीसरे चरण के संक्रमण को देखते हुए प्लेसमेंट कैंप में कोविड नियमों का पालन सख्ती के साथ किया जाएगा। अभ्यर्थी अपने साथ मास्क और सैनिटाइजर लेकर पहुंचे। जिन अभ्यर्थियों को पहली या दोनो डोज का वैक्सीनेशन हो गया हो वह अपने साथ कोविड वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट भी साथ लेकर आएं।





और भी पढ़े : दो दिन शुक्रवार शाम एव शनिवार सुबह पेयजल आपूर्ति प्रभावित रहेगा।

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link