• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
कोरबा
छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाला टीचर गिरफ्तार
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 26 नवम्बर 2021,  03:32 PM IST

छत्तीसगढ़ के कोरबा स्थित एक सरकारी स्कूल में मास्टर जी पढ़ाने आते तो लड़कियों से छेड़छाड़ करने लगते। उन पर अश्लील कमेंट करते। गलत तरीके से देखते थे। इसकी जानकारी छात्राओं के परिजनों को लगी तो उन्होंने शुक्रवार को स्कूल पहुंच कर हंगामा कर दिया। टीचर को भी पीटा। खास बात यह है कि आरोपी टीचर खुद इसी स्कूल से पढ़ा है। बात बढ़ी तो मामला पुलिस तक पहुंच गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।





और भी पढ़े : -19.96 लाख के डामरीकरण कार्य से केलाबाड़ी में यातायात होगा सुगम:

हरदी बाजार स्थित शासकीय उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय में आरोपी टीचर महेंद्र कश्यप पदस्थ है। महेंद्र NSS में बच्चों को सामाजिक कार्य करना भी सिखाता है। छात्राओं का आरोप है कि महेंद्र कश्यप उन पर बुरी नजर रखता है। गलत ढंग से छूने की कोशिश करता है और छेड़छाड़ भी करता है। छात्राएं परेशान हो गईं तो उन्होंने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजन स्कूल पहुंचे और हंगामा किया।





और भी पढ़े : सांप के काटने से हुई थी मौत

छात्राओं ने कहा- शुरू से बुरी थी नीयत, पर अब हद हो गई
परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की। टीचर को स्कूल से हटाने को कहा, लेकिन कार्रवाई नहीं होती देख वे पुलिस के पास पहुंच गए। इसके बाद छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में आरोपी टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं छात्राओं का आरोप है कि शिक्षक महेंद्र कश्यप की नीयत शुरू से ही उन पर बुरी थी। लोक-लाज के भय से वे कुछ नहीं बोलती थी, लेकिन जब हद हो गई तो मजबूर होकर उन्हें परिजनों से शिकायत करनी पड़ी।





और भी पढ़े : परिजन चीर-फाड़ नहीं चाहते थे इसलिए ऐसे ही किया था अंतिम संस्कार

आरोप लगा रहे हैं तो ट्रांसफर कर दीजिए- आरोपी
इस संबंध में जब आरोपी टीचर से बात की गई तो उसने सारे आरोप झूठे बताए। कहा कि वे इतने सालों से पढ़ा रहा है। स्कूल के छात्र-छात्राओं को अपने बच्चों की तरह मानता है। सुबह से शाम तक का समय देता है। हमेशा हर बच्चे का खुद को गार्जियन समझता रहा। अब बच्चों ने ऐसा क्यों किया, यह समझ से परे है। टीचर ने कहा कि आरोप लगाया तो ट्रांसफर कर दीजिए।





और भी पढ़े : उद्यानिकी फसलों हेतु मौसम आधारित फसल बीमा लागू करने की अंतिम तिथि 15 दिसम्बर

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link