• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
द कपिल शर्मा शो: शो के जुलाई में आने की बात से अनजान कॉमेडियन कीकू शारदा
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 1 जून 2021,  12:19 PM IST

कहा- चैनल हाउस या प्रोडक्शन हाउस की ओर से कोई जानकारी नहीं मिली है

सेट पर लौटने का हम सभी इंतजार कर रहे हैं





और भी पढ़े : सभी विभागों को जिले के संसाधनों के अनुरूप रोजगार मिशन के उद्देश्यों को पूरा करने के लिए रोजगार संवर्धन के लिए विस्तृत कार्ययोजना बनाने के लिए कलेक्टर श्री शर्मा ने दिए निर्देश

"मुझे नहीं पता ये जुलाई में शो शुरू होने की खबर कहां से आई है। सच कहूं तो मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, प्रोडक्शन हाउस या चैनल की तरफ से भी इस तरह की कोई इनफार्मेशन नहीं मिली है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हम सभी सेट पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन हम सरकार की गाइडलाइन के खिलाफ जाकर कुछ नहीं करेंगे।"





और भी पढ़े : माननीय मुख्यमंत्री बघेल जी आज आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल में बच्चों से मिलने पहुंचे थे।

दूसरे राज्य में शिफ्ट करना शो को मुमकिन नहीं 





और भी पढ़े : डीयू में पीजी कोर्सेस के लिए जल्द जारी होगी एडमिशन लिस्ट

 फिलहाल कोविड को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने कुछ नियम बनाए हैं, मुंबई में शूटिंग की परमिशन नहीं है। अब तो यहां लॉकडाउन 15 जून  तक बढ़ा दिया है। कई लोग डेली शोज को मुंबई से बाहर जाकर शूट कर रहे हैं लेकिन हम ये नहीं कर सकते। 'द कपिल शर्मा शो' की स्टार कास्ट काफी बढ़ी है और साथ ही हर एपिसोड में गेस्ट होते हैं। टेक्निकली इसे दूसरे राज्य में शिफ्ट करना मुमकिन नहीं था। हालांकि 'इंडियन आइडल' जैसे शो बाहर शूट हो रहे हैं। तो यदि आगे चलकर प्रोडक्शन टीम ऐसा कोई फैसला लेती है, तो इस पर हम सोचेंगे। लेकिन फिलहाल तो हम लॉकडाउन खुलने का ही इंतजार कर रहे हैं, ताकि हम पहले जैसा फिर से काम शुरू करें।"





और भी पढ़े : सबसे ज्यादा केस

काफी समय बच्चों के साथ बिताने  मिला





और भी पढ़े : रामकृष्ण वार्ड में खोली जाए पुलिस चौकी

कीकू ने बातचीत के दौरान, बताया कि शूट ना होने पर वे अपने बच्चों को काफी समय दे पा रहे हैं। वे कहते हैं, "थैंकफुली, मेरे बिल्डिंग में स्विमिंग पूल में जाने की इजाजत है, साथ ही स्क्वैश कोर्ट भी खुला है। मैं अपने एक बेटे के साथ स्विमिंग एन्जॉय करता हूं और दूसरे के साथ स्क्वैश। इन दिनों, बच्चों की छुट्टियां चल रही हैं, लेकिन वो कहीं बाहर नहीं जा पा रहे हैं। ऐसे में उनके साथ वक्त बिताना काफी अच्छा लगता है। हम बोर्ड गेम्स खेलते हैं, साथ में मूवीज देखते हैं और एक-दूसरे को काफी एंटरटेन करते हैं। हमारे बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो रही है जोकि अच्छी बात है।"





और भी पढ़े : रहवासी बोले- जिस वार्ड में कलेक्टर

'द कपिल शर्मा शो' का आखिरी एपिसोड 31 जनवरी 2021 को टेलीकास्ट किया गया था। शो में कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह और अर्चना पूरन सिंह नजर आते हैं।





और भी पढ़े : आदिवासी बहुल 14 जिलों में कोदो-कुटकी खरीदी केंद्र खुलेंगे

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link