• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
चुनावी चर्चा
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 16 दिसम्बर 2021,  10:55 AM IST

बैठक बताकर नेताजी ने व्यापारियों को बुलाया व चिकन पार्टी देकर मांगे वोट

बैठक शुरू होने पर व्यापारी कुछ बोल पाते इससे पहले ही नेताजी ने व्यापारियों के सामने चिकन परोस दिया। इसके बाद नेताजी ने चिकन का ही हवाला देकर अपनी चुनावी नैया पार करने के लिए वोटों मांगना शुरू कर दिया। इस पर व्यापारी भी संशय में पड़ गए। ऐसे में उन्होंने समर्थन देने की बात कहकर उस दौरान किसी तरह पीछा छुड़ाया। इसके बाद से व्यापारी अन्य किसी भी नेता जी की बैठक में जाने को लेकर कोताही बरत रहे हैं। पहले बैठक से जुड़ी पूरी जानकारी ले रहे हैं।





और भी पढ़े : मुठभेड़ में वर्दीधारी 2 महिला नक्सली ढेर

नेताजी की बिगड़ी तबीयत, आराम फरमाने गए तो समर्थक खोजते रहे
निकाय चुनाव में प्रत्याशियों की तरह ही राजनीतिक दलों के पदाधिकारी की भी नींद और चैन छिना हुआ है। वे भी लगातार रैलियां और बैठकों को शामिल हो रहे है। लेकिन उस दौरान उनकी परेशानी बढ़ जाती है, जब एक ही समय में अलग-अलग वार्डों में रैली और बैठक एक साथ प्रस्तावित हो जाती है। जिले में प्रमुख पद पर शामिल होने की वजह सभी जगहों पर उपस्थिति अनिवार्य हो जाती है। इसी आपा-धापी में फंसे एक नेताजी की तबीयत बिगड़ गई। इसके चलते उन्हें एक होटल में आपातकालीन विश्राम के लिए जाना पड़ा। दो घंटे तक नेताजी के गायब रहने पर नेताजी की शहरभर में उनकी खोजबीन शुरू हो गई। नेताजी ने अपना फोन भी उठाना बंद कर दिया था। इसके चलते समर्थकों की चिंता बढ़ गई। दो घंटे बाद जब बात हुई तब सभी ने राहत की सांस ली।





और भी पढ़े : इजराइली ताकत

यदि जीत गया तो वार्ड के हर आयोजन में टेंट मेरी तरफ से फ्री
लुभावने वादों के बीच एक वार्ड के प्रत्याशी खासे चर्चा में हैं। उन्होंने अपने प्रचार के दौरान यह कहना शुरू कर दिया है कि वे जीते तो वार्ड के हर शादी-ब्याह व अन्य आयोजनों में टेंट फ्री उपलब्ध कराएंगे। अब मतदाता भी पसोपेश में फंस गए हैं कि आखिर इन नेताजी का क्या जाए। चुनाव में कोई प्रत्याशी वार्ड में नाली में गंदगी जमा नहीं होने का वादा कर रहा है तो कोई वार्ड की सड़कों में एक भी गड्ढ़े नहीं होने देने का दावा कर रहा है। इसी बीच जनाब ने ऐसी घोषणा करके सबको चौंका दिया है। प्रत्याशी का टेंट का व्यवसाय है। इसलिए उत्साह में उनके मुंह से इस तरह के बोल फूट पड़े। अब खुद ही सोच रहे हैं कि सही में जीत गए तो टेंट का खर्चा कहीं भारी न पड़ जाए। अब समर्थकों से इसका तोड़ निकालने के उपाय पूछते फिर रहे हैं।





और भी पढ़े : Shani Jayanti 2021: शनि जयंती के दिन बन रहे ये दो शुभ योग

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link