• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
दलों का -100शराबी-100 दलदल
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 18 दिसम्बर 2021,  11:23 AM IST

बीरगांव में बंट रही बोतल का लेन-देन कैमरे में कैद; BJP-कांग्रेस दोनों ने पल्ला झाड़ा

वार्ड-35 से कांग्रेस प्रत्याशी संतोष साहू इसके लिए भाजपा को जिम्मेदार बताते हें। वह कहते हैं कि मैं और मेरा भाई चुनाव प्रचार में व्यस्त रहते हैं। ऐसे में BJP के लोग शराब के खिलाफ बड़ी बातें करते हैं, लेकिन खुद ही पीठ पीछे वोटों के लिए शराब बांटते हैं।





और भी पढ़े : बीजेपी ने गिनाए गड्‌ढे

वीडियो की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई हो
दूसरी ओर भाजपा के प्रत्याशी रविंद्र सिंह ने कहा कि हम इसकी शिकायत बीरगांव चुनाव की निगरानी कर रहे अफसरों से करेंगे। इस वीडियो की जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। बीरगांव निगम का क्षेत्र विकास कार्यों के लिए तरस गया, हम इसका विरोध करेंगे।





और भी पढ़े : जब झूमने लगे छत्तीसगढ़ के मंत्री लखमा

अजय चंद्राकर ने कहा- जिंदा नहीं लौटेगा
करीब एक सप्ताह पहले चुनावी माहौल में शराब बांटे जाने को लेकर भाजपा के पूर्व मंत्री और पार्टी की तरफ से बीरगांव चुनाव के प्रभारी अजय चंद्राकर ने अहम बयान दिया था। चुनावों में अक्सर लोगों को शराब बांटने की बातें सामने आती हैं, अजय चंद्राकर ने कहा है कि बीरगांव में अगर कोई शराब लेकर आया तो वह जिंदा नहीं लौटेगा। अपने अनोखे अंदाज में सिर सहलाते हुए पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सिर पर हाथ फेरते हुए ये बयान आधिकारिक रूप से दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि यहां कांग्रेस ने बंधुआ मजदूरों को टिकट दे रखा है।





और भी पढ़े : VIDEO

भाजपा ने अंदेशा जताकर शिकायत की
भारतीय जनता पार्टी की तरफ से शुक्रवार की शाम एक शिकायत छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग के आयुक्त ठाकुर राम सिंह से की गई है। इसमें पार्टी के नेता और पेशे से वकील नरेश चंद्र गुप्ता ने कहा है कि सत्तारूढ़ दल कांग्रेस अपने पक्ष में मतदान करने के लिए लगातार मतदाताओं को डराया धमकाया जा रहा है। साथ ही उन्हें प्रलोभन दिया जा रहा है।





और भी पढ़े : फर्जी साइन कर 1.70 करोड़ का फ्रॉड

मतदान को प्रभावित करने के उद्देश्य से शराब, साड़ी का वितरण किया जा रहा है। इसकी शिकायत करने पर पुलिस प्रशासन के लोग कहते हैं कि हम कार्रवाई करने में अक्षम हैं, आप आबकारी विभाग से संपर्क करें और आबकारी विभाग के लोग फोन नहीं उठाते हैं।





और भी पढ़े : JSSC Recruitment 2022: झारखंड एसएससी ने जारी की 400 से अधिक पदों पर भर्ती

 





और भी पढ़े : 10वीं पास भी करें आवेदन

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link