• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
बलौदा बाजार
परिवार को बंधक बनाकर व्यापारी के घर डकैती
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 18 दिसम्बर 2021,  05:56 PM IST

दरवाजा खटखटा कर अंदर घुसे डकैत, कट्‌टा-चाकू दिखाकर महिलाओं से उतरवाए गहने, सवा 5 लाख कैश ले गए

कोतवाली क्षेत्र के भाटागांव निवासी संतोष कौशले टेंट व्यापारी हैं। वह शुक्रवार रात एक कार्यक्रम में टेंट का काम करने के बाद घर लौटे थे। इसके बाद सभी लोग खाना खाकर सोने चले गए। रात करीब एक बजे कुछ लोग पहुंचे और दरवाजा पीटने लगे। इस पर संतोष ने खिड़की खोलकर देखा तो एक बदमाश ने उस पर कट्‌टा तान दिया और दरवाजा खोलने के लिए कहा। दरवाजा खोलते ही कट्‌टा-चाकू लिए 5 बदमाश अंदर घुस आए।





और भी पढ़े : -100पुष्पा-100 के पोस्टर पर फैंस का दूधाभिषेक:

बाहर से दरवाजा बंद कर भागे बदमाश
शोर सुनकर परिवार के अन्य लोग भी पहुंच गए। बदमाशों ने महिलाओं की गर्दन पर चाकू रख दिया और उनसे पहने हुए गहने उतारने के लिए कहा। इसके बाद अलमारी की चाबी मांगी और अंदर रखे 5.29 लाख रुपए निकाल लिए। इसके साथ ही करीब 60 हजार रुपए के गहने भी ले गए। करीब आधे-एक घंटे तक डकैत घर में उत्पात मचाते रहे। इसके बाद बाहर से दरवाजा बंद कर भाग निकले। वारदात के दौरान व्यापारी की पत्नी, बहन व अन्य लोग थे।





और भी पढ़े : नक्सली बनकर डकैती डालने पहुंचा था CAF जवान

एक घंटे बाद व्यापारी बाहर निकला तो पुलिस को सूचना दी
थाना प्रभारी विजय चौधरी ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद संतोष ने दरवाजा खुलवाया और करीब 2.30 बजे पुलिस को वारदात की सूचना मिली। व्यापारी का मकान आउटर में है। इसके चलते उन्होंने CCTV कैमरा भी लगवाया था, लेकिन बदमाशों ने उसे तोड़ दिया। जाते हुए बदमाश कैमरे का DVR भी उठाकर ले गए। इसके चलते वहां से कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।





और भी पढ़े : 698 पदों पर भर्ती के लिए जल्दी करें अप्लाई

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link