• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
फायर इंजन ड्रायवर ने की प्लांट में वारदात
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 3 जनवरी 2022,  10:35 AM IST

प्लेट मिल के दमकल कर्मी ने अधिकारी पर किया हमला, की तोड़फोड़, निलंबित

दमकल कर्मियों के मुताबिक हमला करने वाला ड्राइवर पारिवारिक परेशानियों के कारण तनाव में चल रहा था। इसके लिए उसने अफसरों से छुट्टी भी मांगी थी। इस दौरान सीढ़ी से गिरने पर पैर में चोट आई थी। इसके बाद भी वह ड्यूटी कर रहा था। इन सब कारणों से वह अपने अफसरों से नाराज चल रहा था। जिसके कारण उसने इतना बड़ा कदम उठाया। वहीं प्रबंधन ने भी इस मामले को गंभीर मानते हुए उसे निलंबित करने की कार्रवाई की है। वहीं जांच जारी है।





और भी पढ़े : नरवा विकास योजना से गाड़ापाली के 30 किसानों को मिल रहा खरीफ और रबी फसल के लिए पानी

अफसर की गाड़ी के सामने अड़ा दी कार, किया हमला
घटना रात करीब साढ़े 12 बजे की है। असिस्टेंट फायर आफिसर रुटीन विजिट में प्लेट मिल के फायर स्टेशन आने वाले थे। तभी असिस्टेंट फायर आफिसर पहुंच गए। उन्हें आता देख गुस्साए फायर इंजन ड्राइवर नंदकिशोर पारधी ने अपने निजी वाहन को सड़क पर आड़ा खड़ा कर दिया। फिर गुस्साए इंजन ड्राइवर ने आफिसर पर हमला करते हुए उनकी ओर सब्बल फेंका। अफसर तो बाल-बाल बच गया, लेकिन उनकी जीप का कांच टूट गया। इसके बाद अफसर ने घटना की जानकारी अपने सीनियर अफसरों को दी, लेकिन कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा। इधर गुस्साए इंजन ड्राइवर ने फायर ब्रिगेड व वाच रुम पर तोड़-फोड़ की।





और भी पढ़े : BSP ने पूर्व BJP विधायक से मकान खाली कराया

हमला करने वाले पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगा बीएसपी प्रबंधन
किसी तरह विभागीय कर्मियों ने उसे काबू में लिया। तोड़फोड़ में उसे भी चोटें आई, लिहाजा पहले मेन मेडिकल पोस्ट ले जाया गया, फिर सेक्टर-9 अस्पताल में भर्ती किया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रबंधन ने ड्राइवर को निलंबित करते हुए घटना की जांच के आदेश दिए हैं। जनसंपर्क विभाग के मुताबिक घटना की गंभीरता को देखते हुए एवं संबंधित सभी तथ्यों को संज्ञान में लेते हुए ड्राइवर को सस्पेंड किया गया। आगे अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की जा रही है। बहरहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए कर्मी को निलंबित किया गया है। पूरे घटनाएं की सही जानकारी का भी पता लगाया जा रहा है। मामले को लेकर सभी कर्मी सकते में हैं।





और भी पढ़े : दिल्ली-NCR में भूकंप के झटके

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link