• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
कांकेर
बेकाबू ट्रक से हादसा
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 3 जनवरी 2022,  01:20 PM IST

बस का टायर फटने पर मरम्मत कर रहे चालक काे यात्री दिखा रहा था लाइट, ट्रक की चपेट में आकर एक की मौत

उसकी रिश्तेदार भी गंभीर रूप से घायल हो गईं, जो बस के अंदर बर्थ में सोई हुई थीं। उन्हें रायपुर रेफर किया गया। कांकेर शहर में माहुरबंदपारा चर्च के पास हुई एक अन्य घटना में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। दुर्ग से बीजापुर के लिए निकली कांकेर रोडवेज के यात्री बस में सवार अहमदाबाद निवासी नरेश गुप्ता (45 साल) पिता मातादिन अपनी पत्नी व परिजन के साथ गीदम निवासी अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे। चारामा के निकट बालोद जिले के गुरूर थाना के ग्राम मुजालगोंदी में घाट के पास बस का टायर फट गया।





और भी पढ़े : FIR के बाद कालीचरण का चैलेंज

बस को किनारे लगा चालक टायर बदलने लगा। चालक व कंडक्टर बस का टायर बदल रहे थे और यात्री नरेश गुप्ता अपनी माेबाइल से उन्हें लाइट दिखा रहे थे। इसी दौरान रायपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते यात्री नरेश गुप्ता को अपने चपेट में ले लिया। यात्री को रगड़ते हुए बस के पिछले हिस्से में टक्कर मार दी। हादसे में यात्री का एक पैर अलग हो गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक की टक्कर से बस के अंदर बर्थ में सोई उसकी रिश्तेदार खुश्बू गुप्ता (48 साल) निवासी अहमदाबाद के सिर में गंभीर चोटें आईं। वहीं एक अन्य महिला सरस्वती देवांगन पति शिवनारायण निवासी नाकापारा चारामा को भी चोट आई है। तीनों को तत्काल रात में संजीवनी वाहन से चारामा अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टरों ने यात्री को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल एक महिला को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया। वहीं चारामा की महिला को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।





और भी पढ़े : छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी के अनिश्चितकालीन हड़ताल के तीसरे दिन दिखा जनसैलाब

ट्रक क्षतिग्रस्त हुई तो छोड़ कर भागा चालक
टक्कर में बस व ट्रक दोनों क्षतिग्रस्त हो गए। वाहन चलने के लायक नहीं होेने पर ट्रक चालक व कंडक्टर दोनों वाहन को वहीं छोड़ फरार हो गए। बस के क्षतिग्रस्त होने पर वहां पहुंची चारामा व गुरूर की पुलिस ने यात्रियों को अन्य वाहनों में शिफ्ट कर उनके गंतव्य के लिए रवाना किया। गुरूर पुलिस के जवान लोकेश्वर भगत ने बताया कि ट्रक नंबर से उसके मालिक का नाम व पता मालूम हाे गया है। उनसे संपर्क कर उसके चालक की जानकारी ली गई है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।





और भी पढ़े : घर में घुसकर युवक की हत्या

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link