• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
बलौदा बाजार
रेलवे ब्रिज पर टहल रहे दो दोस्त ट्रेन से कटे
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 7 जनवरी 2022,  02:40 PM IST

7 दोस्त निकले थे घूमने, अचानक ट्रेन आ गई, 4 ने भागकर बचाई जान, एक नदी में कूदा

हादसा भाटापारा के ग्रामीण थाना क्षेत्र के गुड़ाघाट रेलवे ट्रैक पर हुआ है। यह इलाका बिल्हा और भाटापारा बार्डर पर है। दरअसल, दगौरी गांव निवासी श्रवण साहू (35) पुत्र डेरा राम, बिलासपुर के बहतराई निवासी दसरू साहू (40) पुत्र समारू साहू, बिलासपुर के बेमा नगोई गांव निवासी सुरेश उर्फ लल्लू साहू (35), नितेश मरावी, पुरुषोत्तम साहू, रमेश साहू और धर्मेद्र साहू एक छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दगौरी गांव में सूरज साहू के घर आए हुए थे।





और भी पढ़े : 12 बच्चे संक्रमित; प्रदेश में केवल 26 मरीज मिले

पुल पर जगह नहीं होने से बचने का मौका नहीं मिला





और भी पढ़े : 6 बड़े हादसे 24 घंटे में तेज रफ्तार की बजह से

सभी गुरुवार शाम करीब 6 बजे घूमने के लिए निकले। वे शिवनाथ नदी पर बने रेलवे पुल पर पहुंच गए। वहां से घूमते हुए सभी आगे तक निकल गए। इस दौरान नितेश मरावी, पुरुषोत्तम साहू, रमेश साहू और धर्मेद्र साहू वहां से लौटने लगे। तभी बिलासपुर की ओर जा रही कोविड स्पेशल ट्रेन ट्रैक पर आ गई। यह देख चारों ने बाहर की ओर कूद कर जान बचाई, लेकिन पुल पर जगह नहीं होने के कारण श्रवण साहू और दसरू साहू ट्रेन की चपेट में आ गए।





और भी पढ़े : SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खबर

नदी में कूदे युवक की तलाश जारी





और भी पढ़े : भाजपा ने धान की सूखत से नुकसान पर सरकार को घेरा

वहीं सुरेश उर्फ लल्लू साहू ने बचने के लिए नदी में छलांग लगा दी। इसके बाद बाकी लोगों ने गांव में और पुलिस को सूचना दी। मौके पर गोताखोर टीम को बुलाया गया। रात करीब 1 बजे तक सुरेश को तलाश करने की कोशिश की जाती रही, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया। थाना प्रभारी रोशन सिंह राजपूत ने बताया कि सुरेश की तलाश के लिए सुबह फिर से अभियान शुरू किया गया है।





और भी पढ़े : हनुमान जयंती

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link