• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
आज दुर्ग के दौरे पर रहेंगे CM
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 8 जनवरी 2022,  10:22 AM IST

नवनिर्वाचित महापौर और सभापति के पदभार ग्रहण कार्यक्रमों में होंगे शामिल; विकास कार्यों का कर सकते हैं ऐलान

सीएम हाउस से जारी प्रोटोकॉल के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास से सुबह 11.30 बजे पुलिस ग्राउंड पहुंचेंगे। यहां से हेलिकॉप्टर के जरिए वे भिलाई के लिए रवाना होंगे। पोलो ग्राउंड भिलाई निवास के सामने स्थित हेलीपैड में सुबह 11.50 बजे पहुंचेंगे। यहां से सीधे रिसाली सेक्टर स्थित रिसाली निगम कार्यालय पहुंचेंगे। यहां वे मेयर शशि सिन्हा और सभापति केशव बंछोर को पदभार ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे।





और भी पढ़े : उत्पादन का नया रिकॉर्ड

रिसाली के बाद सीएम भूपेश बघेल दोपहर 12.45 बजे रिसाली से भिलाई निगम के लिए सड़क मार्ग से रवाना होंगे। भिलाई निगम कार्यालय में मेयर नीरज पाल और सभापति गिरवर बंटी साहू को पदभार कार्यक्रम में शामिल होंगे। भिलाई में पदभार ग्रहण कार्यक्रम की काफी भव्य तैयारी की जा रही है। इसमें कई बड़े दिग्गज कांग्रेसी नेता और हस्तियां भी पहुंचेंगी।





और भी पढ़े : जिला मिशन समन्वयक को जिला शिक्षा अधिकारी का प्रभार

भिलाई निगम में पदभार ग्रहण के बाद सीएम भूपेश बघेल दोपहर 1.50 बजे भिलाई से रवाना होंगे। सड़क मार्ग से होते हुए वे 2.05 बजे भिलाई-3 चरौदा निगम कार्यालय पहुंचेंगे। यहां वे मेयर निर्मल कोसरे और सभापति कृष्णा चंद्राकर को पदभार ग्रहण कराएंगे। इस तरह दोपहर 3 बजे तक भिलाई, रिसाली और चरौदा निगम के मेयर और सभापति का सीएम भूपेश बघेल पदभार ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वह भिलाई तीन अपने निवास भी जाएंगे। यहां विश्राम के बाद सीधे रायपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।





और भी पढ़े : मुख्यमंत्री श्री बघेल ने छत्तीसगढ़ की पहली महिला लेफ्टिनेंट बनने पर सुश्री वंशिका पांडे को दी बधाई

कई बड़े विकास कार्यों का कर सकते हैं ऐलान





और भी पढ़े : हेल्थ सेक्टर में खुले करियर के द्वार

ऐसा कहा जा रहा है कि पदभार ग्रहण कार्यक्रम में खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पहुंचने के पीछे बड़ा कारण है। वह तीनों निगम में विकास कार्यों को एक नई दिशा देंगे। इसके लिए वह शनिवार को कई बड़ी विकास योजना का ऐलान भी कर सकते हैं। अब किसके खाते में क्या आता है यह तो सीएम की घोषणा के बाद ही पता चलेगा।





और भी पढ़े : स्वास्थ्य विभाग में 910 पदों पर होगी भर्ती

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link