• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
लगा 25 हजार वोल्ट करेंट का झटका, नहीं हुआ बेहोश, चलकर खुद पहुंचा अस्पताल
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 18 मई 2021,  10:45 AM IST

चमत्मकार वैसे तो किस्से कहानियों में ही देखने को मिलते हैं, लेकिन चमत्कार जैसा ही कुछ नजारा मध्य प्रदेश के सतना जिले में भी दिखा. यहां सतना रेलवे स्टेशन पर एक युवक खड़ी माल गाड़ी पर चढ़ा और 25 हजार वोल्ट का झटका लगने के बाद गिर पड़ा. इतने तेज झटके के बाद शायद ही कोई खड़ा हो पाता लेकिन ये शख्स अपने पैरों पर खड़ा हुआ और इलाज के लिए अस्पताल पहुंच गया.





और भी पढ़े : चारधाम यात्रा पर लगी रोक हटाई गई


जिला अस्पताल में इलाज जारी





और भी पढ़े : मात्र 9 रुपये में बुक करेCylinder Paytm se

मामला सतना रेलवे स्टेशन से ही सामने आया, जहां सोमवार दोपहर एक विक्षिप्त युवक के साथ हादसा हुआ. जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है. वह यार्ड में खड़ी माल गाड़ी के ऊपर चढ़ा, जहां वह 25 हजार वोल्ट की हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया. करंट लगने से वह बुरी तरह झुलस गया और माल गाड़ी की छत पर ही झटके से गिर गया.





और भी पढ़े : 6 बड़े हादसे 24 घंटे में तेज रफ्तार की बजह से


अपने पैरों पर ही पहुंचा मदद मांगने





और भी पढ़े : राहत की बात

झटके के तुरंत बाद युवक के बदन से धुआं उठने लगा, यहां तक कि उसके बदन के सारे कपड़े भी जल गए. उसे 25 हजार वोल्ट का झटका लगा, बावजूद उसके वह माल गाड़ी पर खड़ा होकर अपने पैरों से नीचे उतरा. नीचे उतरने के बाद वह पटरी पार करते हुए प्लेटफॉर्म पर पहुंचा. जहां वह जीआरपी (Government Railway Police) विभाग के सहारे इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल हो सका.





और भी पढ़े : रायपुर में ढाबे पर दोस्ती हुई

सामान्य बताई जा रही हालत





और भी पढ़े : नए क़ानून से चीन का ‘उपनिवेश’ बन जाएगा श्रीलंका यह हिस्सा

विक्षिप्त का नाम बुद्धू बताया गया, जो प्रयागराज लालपुर का निवासी है. करंट का झटका लगने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के बाद उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है.
 





और भी पढ़े : कृषि कानून वापस लेने की घोषणा का स्वागत

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link