• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
बिना PPE किट पहने नेताजी का सैंपल
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 9 जनवरी 2022,  05:59 PM IST

रायपुर में स्वास्थ्यकर्मी की लापरवाही, मास्क भी नीचे था; सुंदरानी का परिवार समेत घर पर हुआ था कोरोना टेस्ट

दरअसल बीते कुछ दिनों से श्रीचंद की तबीयत ठीक नहीं थी। कोरोना के लक्षण महसूस हुए तो उन्होंने जांच करवाई। सुंदरानी के परिवार के लोगों के भी सैंपल लिए गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद घर पर सुंदरानी आइसोलेशन में हैं। डॉक्टर्स से संपर्क कर वो जरूरी सलाह ले रहे हैं। सुंदरानी ने बीरगांव के निगम चुनाव में घर-घर जाकर भाजपा के लिए प्रचार किया था। हाल ही में महापौर चुनाव के वक्त भी बीरगांव में ही सक्रिय नजर आए थे।





और भी पढ़े : PM नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे देश को करेंगे संबोधित

परिवार के अन्य सदस्यों के भी ऐसे ही लिए सैंपल
श्रीचंद सुंदरानी ने अपना कोविड सैंपल देते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। सैंपल लेने वाला शख्स मास्क नीचे कर सैंपल ले रहा है, बिना PPE किट पहने इस शख्स ने न सिर्फ श्रीचंद बल्कि इनके परिवार के कुछ लोगों के सैंपल भी लिए और चलता बना। बिना PPE किट पहने जांच के लिए आए स्वास्थ्यकर्मी की तस्वीर देखकर लोगों ने आपत्ति जतानी शुरू की, इसके बाद सुंदरानी ने उस स्वास्थ्य कर्मी की तस्वीर को काटकर दोबारा फेसबुक पर पोस्ट साझा की।





और भी पढ़े : 25 पार्षदों ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात की

प्रदेश में 24 घंटे में 3455 नए पॉजिटिव मिले
प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 3455 नए केस आए हैं। शनिवार को 46 हजार 495 टेस्ट हुए। इस दौरान गंभीर बीमारी वाले 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं शनिवार को 69 लोग स्वस्थ हुए। रायपुर में 1024 मरीज मिले हैं। बीते एक सप्ताह में संक्रमितों की संख्या 7 गुना बढ़ गई है। शनिवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में संक्रमण दर 7.43 प्रतिशत तक पहुंच गई। वहीं अब प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 13 हजार 66 हो गई है।





और भी पढ़े : इंडियन आर्मी में ऑफिसर बनने का मौका

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link