• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
मौज-मस्ती, शराब-जुए के लिए बन गए चोर
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 11 जनवरी 2022,  11:42 AM IST

शराब तस्करी में जेल गया तो गैंग बनाया; 10 साथी और पकड़े गए, चोरी की 11 बाइक बरामद

जानकारी के मुताबिक, रविवार को पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि राजनांदगांव का एक व्यक्ति चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर संदिग्ध को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम प्रकाश यादव बताया। बाइक को लेकर जब कागजात मांगे गए तो नहीं दिखा पाया। सख्ती से पूछता की गई तो उसने चोरी की 10 और बाइक बेचना स्वीकार किया।





और भी पढ़े : प्राकृतिक आपदा में मृतकों के 7 वारिसों को 28 लाख रूपये की आर्थिक सहायता

इस पर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अलग-अलग जगहों से चोरी की बाकी बाइक भी बरामद कर ली। बरामद बाइक की कीमत करीब 5.10 लाख रुपए है। पूछताछ में प्रकाश ने बताया कि वह बाइक चोरी कर अलग-अलग जिलों में बेचता था। उसके गिरोह के 10 साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बाइक बेचकर मिले रुपयों से सभी मौज-मस्ती करते और शराब पीते, जुआ खेलने के शौक को पूरा करते थे।





और भी पढ़े : नई गाइडलाइन कोरोना इलाज की

जेल गया तो बाइक चोरों के संपर्क में आया
पुलिस ने पहले उसको शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। वहां वह बाइक चोरों के संपर्क में आया और उनसे चोरी का तरीका सीखा। इसके बाद जेल से छूटा तो बाइक चोरी करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बरामद बाइकों को लेकर उनके नंबर, इंजन नंबर और मॉडल की भी जानकारी शेयर की है। जिससे उसके असली मालिक पुलिस से संपर्क कर सकते हैं।





और भी पढ़े : संडे मार्केट में शुरू हुई तोड़फोड़ की कार्रवाई

यह आरोपी गिरफ्तार हुए
राजनांदगांव के घुमका निवासी प्रकाश यादव, कांकेर के पंखाजूर निवासी सुमन मंडल, अजय विश्वास, अशोक ब्रम्हा, सुब्रत सरकार, शंकर व्यापारी, वीरू सील, राजू मंडल, बापी राय, रोहित हालदार और परिमल हालदार शामिल हैं।





और भी पढ़े : राहुल गांधी से मिलना चाहते हैं किसान

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link