• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
कर्मचारियों ने ही फैक्ट्री के अंदर की चोरी
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 17 जनवरी 2022,  11:13 AM IST

कंपनी के अंदर से सामान को फेंका बाहर और फिर ले गए घर, आरोपी गिरफ्तार

भिलाई तीन थाना प्रभारी विनय सिंह ने बताया कि न्यू कृष्णा नगर स्लाटर हाउस सुपेला निवासी राजेन्द्र मेश्राम पिता स्व. प्रेमदास मेश्रा (50 साल) ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 9'0 जनवरी की देर रात इंजीनियरिंग पार्क हथखोज स्थित बालाजी इंडस्ट्रीज प्रोडक्ट लिमिटेड के डिस्पेच यार्ड से 3 किलो 90 एमएम के 135 नग हाईक्रोम ग्राइंडिंग मीडिया बाल को कोई चोरी कर ले गया है। पुलिस ने आरोपियों के पता लगाने के लिए मुखबिर को अलर्ट किया। एसएसपी बद्रीनाराण मीणा के मार्गदर्शन में एक टीम गठित की गई। पतासाजी के दौरान नगर पुलिस अधीक्षक पुरानी भिलाई विश्वास चन्द्राकर को मुखबिर से सूचना मिली कि जितेन्द्र कुमार बंजारे को घटना के समय घटना स्थल के आस पास देखा गया था। उन्होंने तुरंत जितेन्द्र को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने अपने साथी सूरज पाल एवं रोहित बंजारे के साथ मिलकर डिस्मेच यार्ड से चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से कब्जे से 135 नग हाईक्रोम ग्राईंडिंग मीडिया वाल और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जबित किया है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।





और भी पढ़े : ड्राइवर की नींद की झपकी ने डाली 100 लोगों की जान खतरे में

कंपनी में काम करने वाले ही निकले चोर





और भी पढ़े : 6 घायल

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी बालाजी इंडस्ट्रीज में ही काम करते हैं। उन्हें कंपनी से 10'0 हजार रुपए वेतन मिलती थी। कंपनी में काम करने के चलते उन्हें वहां आने-जाने से कोई रोकता भी नहीं था। इसलिए उन्होंने हाईक्रोम ग्राइंडिंग मीडिया बॉल (लोहे का बना विशेष अकार का 3.1 किलोग्राम वजनी मोल्ड) को चोरी करने का प्लान बनाया। तीनों लोगों ने 135 मोल्ड को उठाकर पहले कंपनी के अंदर से बाउंड्रीवाल के बाहर फेंका और उसके बाद उसे चोरी करके ले गए। चोरी गए मोल्ड की कीमत एक लाख रुपए से अधिक की बताई जा रही है।





और भी पढ़े : कलेक्टर ने ली स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के प्राचार्याें की बैठक

ये आरोपी हुए गिरफ्तार





और भी पढ़े : महापौर ने दी कबीर जयंती की बधाई

पुलिस ने चोरी के मामले में जितेंद्र कुमार बंजारे (20 साल) निवासी गंगा नगर कुम्हारी, सूरज पाल (19 साल) भाठागांव अमलेश्वर और रोहित बंजारे (24 साल) भाठागांव अमलेश्वर को गिरफ्तार किया है।





और भी पढ़े : जिले के प्रभारी मंत्री श्री अमरजीत भगत ने कलेक्टर को बलौदाबाजार जिले के पूर्व कलेक्टर के रूप में हेलमेट जागरूकता अभियान के तहत ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कर गोल्डन बुक ऑफ वल्र्ड रिकार्ड में नाम दर्ज कराने के लिए किया सम्मानित

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link