• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
कार्यकर्ता सम्मेलन
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 19 जनवरी 2022,  09:58 AM IST

देवव्रत समर्थकों ने उपचुनाव में पद्मा सिंह के लिए मांगा टिकट

सम्मेलन में स्व. देवव्रत सिंह की पहली पत्नी पद्मा सिंह भी शामिल हुई। खास बात यह है कि बड़ी संख्या में विधानसभा क्षेत्र के सरपंच, जनपद सदस्य, पार्षदों ने विधानसभा उपचुनाव में पदमा सिंह के लिए टिकट की मांग की। स्व. देवव्रत सिंह के समर्थकों ने इसके लिए एक लिखित ज्ञापन भी दिया, जिसमें अपने हस्ताक्षर किए और पदमा सिंह को उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने की मांग रखी। हालाकि पीसीसी अध्यक्ष ने सम्मेलन में किसी भी प्रत्याशी को लेकर कोई ठोस संकेत नहीं दिए। देवव्रत सिंह के समर्थकों के अलावा अन्य गुट के नेताओं ने भी विधानसभा उपचुनाव के लिए दावेदारों के नाम पीसीसी अध्यक्ष के सामने रखे हैं।





और भी पढ़े : शिक्षा विभाग में -100अनुकंपा-100 का फर्जीवाड़ा

खैरागढ़, छुईखदान व गंडई से पहुंचे समर्थक
स्व. देवव्रत सिंह के समर्थक खैरागढ़, छुईखदान और गंडई इलाके से पहुंचे थे। इनमें से कई नगरीय निकाय के जनप्रतिनिधि और पार्षद भी शामिल रहें। दावा किया गया है कि विधानसभा के 100 से अधिक सरपंचों ने पदमा सिंह के लिए टिकट की मांग की है। स्व. सिंह की मौत के बाद महल की राजनीति को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे थे। लेकिन कार्यकर्ता सम्मेलन में दिखी सक्रियता व पदमा सिंह की मौजूदगी ने स्पष्ट कर दिया है कि वे आगामी चुनाव में बड़ी दावेदार हो सकती है।





और भी पढ़े : कलेक्टर ने किया प्रारंभ किया पुस्तकदान-महाअभियान

पैलेस के घटनाक्रम का मिल सकता है फायदा
स्व. देवव्रत सिंह की मौत के बाद उदयपुर और खैरागढ़ के कमल विलास पैलेस को सील कर दिया गया है। स्व. सिंह की दूसरी पत्नी विभा सिंह और उनके बच्चों के बीच विवाद खुलकर सामने आया। उदयपुर में विभा सिंह को बाहर करने के लिए नारेबाजी भी हुई। जनता पदमा सिंह और बच्चों के साथ खड़ी दिखी। अगर उपचुनाव में कांग्रेस पदमा सिंह पर दाव लगाती है तो इसका बड़ा फायदा भी पार्टी को मिल सकता है। कार्यकर्ता सम्मेलन में पदमा सिंह नेत्री के भाव में ही दिखी।





और भी पढ़े : बड़ा हादसा

पहले वोटर्स बनाएं फिर टिकट मांगें: मरकाम
कार्यकर्ता सम्मलेन में और भी बहुत से दावेदारों ने टिकट के लिए अपना पक्ष रखा है। सूत्रों ने बताया कि पीसीसी अध्यक्ष ने सभी को एक लाइन में पहले वोटर्स तैयार करने और बाद में टिकट मांगने की बात कह दी। उन्होंने बीते विधानसभा चुनाव और खैरागढ़ पालिका में सामने आए परिणाम का हवाला देकर भी कहा कि कांग्रेस को कई बूथों में हार मिली है। जिसे पहले मजबूत किया जाए, फिर दावेदार टिकट की मांग करें। अभी छग सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं।





और भी पढ़े : सरकारी नौकरी

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link