• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
ठंड से बचाव काे जलाया था अलाव, झोपड़ी खाक
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 19 जनवरी 2022,  11:33 AM IST

अलाव से झोपड़ी में लगी आग, सो रहे पति-पत्नी की जलने से मौत

इसकी चपेट में आने से पति और पत्नी गंभीर रूप से झुलस गए और दोनों की मौत हो गई। इधर, ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन गंभीर अवस्था में जलने के कारण दाेनों की मौत हो गई। घटना रात 9 बजे की बताई जा रही है। इस आगजनी से झोपड़ी भी जल गई है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।





और भी पढ़े : पूर्ण टीकाकृत जिले की ओर बढ़ता रायगढ़

पिथौरा थाना प्रभारी केशव कोसले ने बताया कि ग्राम सोनासिल्ली निवासी हीराधर ठाकुर (50 साल) व उनकी पत्नी हेमबाई ठाकुर (45 साल) ने सोमवार की रात ठंड से बचने के लिए झाेपड़ी में अलाव जलाया था। खाना खाने के बाद दोनों गहरी नींद में सो गए। अचानक अलाव की चिंगारी झोपड़ी में पड़ी और एकाएक झोपड़ी में आग लग गई। इधर, आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को बाहर निकाला।





और भी पढ़े : -100पृथ्वीराज-100 के लिए पहली पसंद नहीं थे अक्षय कुमार

दोनों को जब बाहर निकाला गया तो वे बातचीत कर रहे थे, लेकिन उनकी हालत बेहद गंभीर थी। दोनों को इलाज के लिए रायपुर ले जाया गया। इसी दौरान रास्ते में पत्नी ने दम तोड़ दिया। वहीं उसके पति की रायपुर के मेकाहारा हॉस्पिटल में इलाज दौरान मौत हो गई। थाना प्रभारी का कहना है कि मर्ग कायम कर जांच में लिया है। बताया दोनों की एक विवाहिता बेटी है, जो अपने ससुराल में है।





और भी पढ़े : इस एक्टर पर दांव लगाना चाहते थे डायरेक्टर

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link