• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
बेटी की मौत पर मां-बाप के खिलाफ केस
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 27 जनवरी 2022,  10:31 AM IST

जांच में पता चला-पैरेंट्स ने ही सुसाइड करने उकसाया; डेढ़ साल पहले युवती ने की थी खुदकुशी

नेवई थाना टीआई भारती मरकाम ने बताया कि मामला अप्रैल 2020 का है। मरोदा सेक्टर एच पाकेट क्वार्टर नंबर 33 बी निवासी एम गामिनी (26) ने 5 अप्रैल 2020 को अपने घर में फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पीएम के लिए भेजा था।





और भी पढ़े : पीएचई के अपर मुख्य सचिव ने किया जल जीवन मिशन के कार्यों का निरीक्षण

घटना स्थल की जांच करने पर पुलिस को वहां से एक सुसाइड नोट मिला था। यह सुसाइड नोट चौकाने वाला था। मृतिका ने अपनी मौत के लिए अपनी मां कृष्णावेणी (47 साल) और पिता पुरुषोत्तम (53 साल) को जिम्मेदार ठहराया था। पहले तो पुलिस को यकीन नहीं हुआ, लेकिन जांच में पता चला कि बेटी और माता पिता के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। पुलिस ने सभी गवाहों के समक्ष सुसाइड नोट को जब्त किया और उसकी फॉरेंसिक जांच के लिए उसे रायपुर भेजा था।





और भी पढ़े : अवैध उत्खनन एवं परिवहन पर लगाया गया 7.41 लाख रु. का अर्थदण्ड

पुलिस मुख्यालय रायपुर में राइटिंग एक्सपर्ट से सुसाइड नोट की जांच करवाई गई। जांच में पाया गया लिखावट मृतिका एम गामिनी की है। जांच रिपोर्ट में पाया गया कि मृतिका के माता पिता एस पुरुषोत्तम और कृष्णवेणी ने आत्महत्या के लिए मृतिका को उकसाया था। नेवई थाना प्रभारी भारती मरकाम का कहना है कि मामला कायम कर लिया गया है, अभी विवेचना जारी है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार कार्रवाई की जाएगी।





और भी पढ़े : मुख्यमंत्री श्री बघेल का खरोरा प्रवास: लगभग 03 करोड़ 91 लाख रूपये की लागत के कॉलेज भवन का होगा लोकार्पण

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link