• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
सड़क हादसे में आरक्षक की मौत पर बवाल
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 30 जनवरी 2022,  02:17 PM IST

बिलखते हुए मां बोली-अब मैं किसके सहारे जिऊंगी; मुआवजे की मांग को लेकर शव रखकर प्रदर्शन

शनिवार को रोड रोलर की चपेट में आने से पुलिस आरक्षक कोमल जंघेल की मौत हो गई थी। घटना के वक्त कोमल अपने निजी काम से फोटो कॉपी कराने के लिए गौरेला, मेन रोड दुर्गावती चौक तरफ आया था। वह चौक में खड़ा था। इस दौरान अचानक करीब 3.45 बजे एक बेकाबू रोड रोलर वहां पहुंचा, अमूमन बहुत धीरे चलने वाले रोलर की गति तेज थी और इसे चला रहा युवक इसे नियंत्रित नहीं कर पा रहा था। सबसे पहले अनियंत्रित रोड रोलर ने पूर्व सरपंच रोहित को चपेट में लिया, जिससे उसका पैर टूट गया। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही चालक ने आरक्षक कोमल के ऊपर रोलर चढ़ा दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। बताया गया कि कांग्रेस नेता कन्हैयालाल अग्रवाल का बेटा नवीन अग्रवाल का ये रोड रोलर था। जिसकी चपेट में पुलिसकर्मी आया था।





और भी पढ़े : बिलासपुर में कार ने 4 लोगों को रौंदा

25 लाख रुपए मुआवजे की मांग





और भी पढ़े : पीएमजीएसवाय की सड़कों पर

घटना के बाद से ही लोगों में नाराजगी थी। यही वजह रही कि रविवार को लोगों का गुस्सा फूट गया। गुस्साए लोगों ने अब पॉवर हाउस चौक के पास सुबह 11.30 बजे से चक्काजाम किया हुआ है। विरोध में टायर भी जलाए गए हैं। लोगों का कहना है कि मृतक पुलिसकर्मी को शहीद का दर्जा मिले। परिजनों को 25 लाख रुपए मआवजा दिया जाए।





और भी पढ़े : सोने-चांदी की चमक बढ़ रही

लोगों का ये भी कहना है कि घटना के इतना समय बीत जाने के बाद भी कोई अधिकारी मौके पर नहीं आया। प्रशासन की तरफ से भी कोई पहल नहीं की जा रही। इसी वजह से हमें रोड पर उतरना पड़ा। आस-पास के लोगों ने इस मामले में कांग्रेस नेता के ठेकेदार बेटे के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि उनकी मांग जब तक पूरी नहीं होती प्रदर्शन जारी रहेगा। फिलहाल मौके पर एडिशनल एसपी अर्चना झा पहुंची हुई है। लोगों को और परिजनों को समझाने का प्रयास जारी है।





और भी पढ़े : कितना खतरनाक है डेल्टा प्लस वेरिएंट

बिलखते हुए मां बोली-अब मैं किसके सहारे जिऊंगी





और भी पढ़े :

इधर, घटना के बाद से ही पुलिस आरक्षक कोमल जंघेल के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रदर्शन में कोमल की मां मीना बाई भी शामिल हुई हैं। उनका कहना है कि मेरा एक ही बेटा था। अब मैं किसके सहारे जिऊंगी। मेरा सब कुछ खत्म हो गया। मीना बाई ने बताया कि सब लोग जानते हैं कि मैंने लोगों के घर में बर्तन मांज-मांजकर उसे पढाया था। अब वो ही इस दुनिया में नहीं रह गया। लोगों ने बताया कि कोमल की एक 3 साल की छोटी बेटी भी थी।





और भी पढ़े : छत्तीसगढ़ कोरोना LIVE

 





और भी पढ़े : लंबित आवेदनों का समय-सीमा के भीतर करें निराकरण

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link