• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
छत्तीसगढ़ में वेब सीरीज जहानाबाद की शूटिंग
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 2 फरवरी 2022,  02:53 PM IST

कवर्धा में लगा सेट, एक्टर रजत कपूर पहुंचे, मशहूर फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा कर रहे डायरेक्ट

कवर्धा के अलग-अलग लोकेशंस में जहानाबाद को शूट किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ फिल्म पॉलिसी में सलाहकार की जिम्मेदारी निभा रहे गौरव द्विवेदी ने सेट्स की कुछ तस्वीरें साझा कीं। 50 से ज्यादा क्रू मेंबर्स मुंबई से इस सीरीज की शूटिंग के लिए पहुंचे हुए हैं। इस सीरीज को स्टूडियो नेक्स्ट प्रोडक्शन हाउस बना रहा है। इसी प्रोडक्शन हाउस ने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति, सुपर स्टार सिंगर, बेहद चर्चित द स्कैम 1992 वेब सीरीज बनाई है।





और भी पढ़े : धर्म संसद पर JCCJ प्रमुख ने खड़े किए सवाल

दूसरे शहरों में भी शूटिंग की तैयारी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस वक्त कवर्धा में शूट हो रही जहानाबाद के कुछ सीन रायपुर, कांकेर, और राजनांदगांव की लोकेशन पर भी फिल्माए जा सकते हैं। करीब 30 दिन का शैड्यूल छत्तीसगढ़ में ही फिल्माया जाएगा। ये फिल्म बिहार के जहानाबाद शहर के प्लॉट पर आधारित है। ‘सोनी लिव’ और ‘स्टूडियो नेक्स्ट’ पर प्रसारित होने वाली ये वेब सीरीज राजीव बरनवाल ने लिखी है।





और भी पढ़े : एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में मेरिट पर अतिथि शिक्षकों का चयन

सुधीर मिश्रा पटकथा लेखक और निर्देशक हैं।'जाने भी दो यारो' से लेकर इस 'रात की सुबह नहीं' और 'धारावी' से लेकर 'हज़ारों ख्वाइशें ऐसी' , 'चमेली' , 'खोया खोया चांद जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। सुधीर मिश्रा उत्तर प्रदेश में पले बढ़े हैं। वो मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री द्वारका प्रसाद के पोते हैं। पुणे के फिल्म टेलीविजन इंस्टीयूट ऑफ इंडिया में उनके छोटे भाई सुधांशु मिश्रा छात्र थे। उन्होंने फिल्म की बारीकियां खुद अपने भाई से सीखी लेकिन कभी खुद वहां दाखिला नहीं लिया।





और भी पढ़े : सेना में भर्ती के लिए

रायपुर और कवर्धा में इससे पहले एक्टर आशुतोष राणा की वेब सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स शूट की गई है। ये एक मर्डर मिस्ट्री थी। इसे बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने डायरेक्ट किया। रायपुर के मेग्नेटो मॉल, डीडी ऑडिटोरियम में इसके सीन फिल्माए गए थे। छत्तीसगढ़ में नई फिल्म पॉलिसी लागू होने के बाद से ही मुंबई के बड़े-बड़े फिल्मकार छत्तीसगढ़ की ओर रुख कर रहे हैं।





और भी पढ़े : आदेश जारी

 





और भी पढ़े : खौलता चूना गिरने से किशोर झुलसा

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link