• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
कांकेर
75 की उम्र में इश्क, दुश्मन बना बेटा
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 21 फरवरी 2022,  01:08 PM IST

40 साल की प्रेमिका को लेकर थाने पहुंचा, बोला- 10 साल पहले पत्नी की मौत हुई, अकेला जीना मुश्किल

दरअसल, सारा मामला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हाटकोंगेरा का है। गांव के रहने वाले 75 साल के लखनलाल देवांगन शनिवार को अपने पुत्र दिनेश देवांगन के खिलाफ गाली-गलौच करने और धमकाने की शिकायत लेकर थाना पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि हाल ही में उन्होंने अपनी 40 साल की प्रेमिका मीना देवांगन के साथ लव मैरिज की है। उसे घर भी ले आया है, लेकिन इस रिश्ते से उनका बेटा दिनेश नाराज है।





और भी पढ़े : घर में आग लगने से जिंदा जल गया युवक

दोनों की शादी को सामाजिक मान्यता, पर बेटे की नहीं
बुजुर्ग प्रेमी लखनलाल ने बताया कि 10 साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। वह अकेला जीवन यापन कर रहा था, पर इस उम्र में जिंदगी काटना मुश्किल हो गया। ऐसे में उसने मीना देवांगन से शादी कर ली। वहीं मीना देवांगन का कहना है वह अकेली रहती थी। कम से कम एक सहारा तो मिला है। बताया जा रहा है दोनों के इस शादी को सामाजिक तौर पर मान्यता मिल गई है, लेकिन पुत्र इसके खिलाफ है। इसी के चलते सारा विवाद हो रहा है।





और भी पढ़े : ई स्टांपिंग से समय की बचत

दो दिन पहले भी शिकायत की, फिर पंचायत बुलाई तो वापस ली
दो दिन पहले भी हंगामा हुआ था। बुजुर्ग के बेटे दिनेश ने इस बात को लेकर घर में तोड़फोड़ कर दी थी। जिसके चलते प्रेमी-प्रेमिका दोनों को जान बचाकर भागना पड़ा था। बेटे ने घर के बिजली के सामानों में तोड़फोड़ कर कनेक्शन भी काट दिया। डरकर बुजुर्ग ने थाना पहुंचा और शिकायत की। इसके बाद अगले ही दिन थाने पहुंचकर वापस भी ले ली। बताया कि गांव में इसे लेकर बैठक हुई है। बेटे को समझाया है, अब मामला ठीक है। विवाद नहीं होगा।





और भी पढ़े : पारदर्शिता और पंजीयन कार्य हुआ आसान

समझौता कराने की जा रही कोशिश
थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया बुजुर्ग ने पुत्र के खिलाफ शिकायत की थी। यह एक पारिवारिक मामला है। बुजुर्ग ने गांव में बैठक होने और वहां आपसी समझौता करने की जानकारी दी है। फिलहाल पिता-पुत्र के बीच समझौता कराने का प्रयास किया जा रहा है।





और भी पढ़े : निकाय चुनाव 2021

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link