• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
HP की राजस्थान रिफाइनरी में निकली भर्तियां
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 23 फरवरी 2022,  11:13 AM IST

46 साल की उम्र तक के अभ्यर्थी कर सकेंगे आवेदन, 2.40 लाख रुपए तक मिलेगी सैलरी

सैलरी
हिंदुस्तान पैट्रोलियम राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में ई-5 ग्रेड के पदों के लिए 80,000 से लेकर 2,20,000 रुपए प्रति माह का वेतन दिया जाएगा। वहीं ई-6 ग्रेड पदों के लिए 90,000 से लेकर 2,40,000 रुपए प्रति माह सैलरी तय है।





और भी पढ़े : जिला जल एवं स्वच्छता मिशन की बैठक आज

सिलेक्शन प्रोसेस
हिंदुस्तान पैट्रोलियम राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में 46 पदों पर उम्मीदवारों का चयन पर्सनल इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। इसके लिए उम्मीदवार वर्क एक्सपीरियंस और शैक्षिक योग्यता के आधार पर शॉर्टलिस्ट किए जाएंगे।





और भी पढ़े : नवाब मलिक बोले- क्रूज से आर्यन खान को किडनैप किया गया Read more: https://www.amarujala.com/india-news/mumbai-drug-case-nawab-malik-press-conference-today-ncb-sameer-wankhede-nawab-malik-pc-today

आयु सीमा
हिंदुस्तान पैट्रोलियम राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में ई-5 पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 42 वर्ष तय की गई है, जबकि ई-6 पदों के लिए आयु सीमा 46 साल रखी गई है।





और भी पढ़े : 10वीं पास के लिए नौकरी का मौका

इस पदों पर निकली भर्ती
हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रुमेंटेशन, सिविल, केमिकल, फायर एंड सेफ्टी, चार्टर्ड अकाउंटेंट, ह्यूमन रिसोर्सेज, लॉ, इंफॉर्मेशन सिस्टम के 46 पदों पर HPCL राजस्थान रिफाइनरी के लिए भर्ती निकली है।





और भी पढ़े : बोरे-बासी उत्सव 15 तस्वीरों में

शैक्षणिक योग्यता
46 पदों पर आवेदनम के लिए उम्मीदवारों के पास बी.ई. / बी.टेक, पोस्ट ग्रेजुएट, इंजीनियरिंग डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय / संस्थान से समकक्ष डिग्री होनी चाहिए।





और भी पढ़े : जिले की सभी दस परियोजनाओं के आंगनबाड़ी केन्द्र में पोषण गतिविधियों का आयोजन

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link