• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
छत्तीसगढ़ में पकड़ाया 1.30 करोड़ का गांजा
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 11 मार्च 2022,  03:37 PM IST

आंध्र प्रदेश से वाटर फिल्टर मशीन के अंदर छिपाकर ला रहा था माल; कोंडागांव में गिरफ्तार

गांजा तस्करों पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस ने NH-30 पर चेकपोस्ट लगाया है। हर रोज यहां से गुजरने वाली वाहनों की तलाशी भी ली जा रही है। वाहनों की चेकिंग के दौरान जगदलपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रक को पुलिस ने रुकवाया था। ट्रक में वाटर फिल्टर मशीन रखी हुई थी। जब जवान ट्रक में चढ़े और मशीन को देखा तो उस दौरान जवानों को गांजे की गंध आने लगी। इसके बाद मशीन को नीचे उतरवाकर खुलवाया गया।





और भी पढ़े : प्रभार लेने से पहले आदेश निरस्त

मशीन के अंदर प्लास्टिक की बोरियों में 290 पैकेट में 648 किलो गांजा छिपाकर रखा हुआ था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। तस्कर ने अपना नाम सतबीर उर्फ गुर्जर (58) बताया है जो हरियाणा का रहने वाला है। तस्कर ने पुलिस को बताया कि वो आंध्र प्रदेश से गांजा की तस्करी कर CG के रास्ते हरियाणा लेकर जा रहा था। हरियाणा के मार्केट में वहां के किसी लोकल तस्कर तक गांजा पहुंचाना था। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।





और भी पढ़े : रोज आदेश बदल रहे संभागायुक्त

SP बोले- 24 घंटे तैनात रहते हैं जवान
कोंडागांव के SP दिव्यांग पटेल ने बताया कि, गांजा तस्करों पर कार्रवाई करने के लिए नेशनल हाईवे में एक चेकपोस्ट बनाया गया है। इस चेक पोस्ट में 24 घंटे जवान तैनात रहते हैं। इस मार्ग से जो भी छोटी-बड़ी वाहनें गुजरती हैं। सब की तलाशी ली जाती है। वाहनों की तलाशी के दौरान ही एक तस्कर को 648 किलो गांजा के साथ पकड़ा गया है। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।





और भी पढ़े : गांधी जयंती‘ के अवसर पर ‘शुष्क दिवस‘ घोषित

एक दिन पहले पकड़ाई 2 करोड़ रुपए की चंदन लकड़ी
ठीक एक दिन पहले कोंडागांव पुलिस ने आंध्र प्रदेश से सफेद चंदन की लकड़ी के टुकड़ों की तस्करी करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। इनके पास से 10 से ज्यादा प्लास्टिक की बोरियों में भरे 985 किलो चंदन लकड़ी के टुकड़े बरामद किए गए थे। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए बताई गई थी। गिरफ्तार तस्करों में 3 कर्नाटक के तो वहीं एक ओडिशा का रहने वाला था।





और भी पढ़े : ट्रेलर और बाइक में जबरदस्त टक्कर

 





और भी पढ़े : अगर आप है अगर आप भी हैं चिकन लवर तो आपको भी यकीनन पसंद आएगी

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link