• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
डॉक्टर पर पुलिस का हमला
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 15 मार्च 2022,  12:00 PM IST

ट्रैफिक कांस्टेबल के वार से जूनियर डॉक्टर का फट गया सिर, एसोसिएशन ने दी हड़ताल की धमकी; अब आरक्षक सस्पेंड

असल में अंबेडकर अस्पताल में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे शिवांश सिंह अपने कुछ साथियों के साथ स्कूटी में ट्रिपल सवारी तेलीबांधा की ओर से लौट रहे थे। रास्ते में तैनात ट्रैफिक कॉन्स्टेबल राजनारायण ध्रुव ने इन युवकों को रोकने की कोशिश करते हुए अपने वायरलेस सेट से सिर पर वार कर दिया। शिवांश स्कूटी से लड़खड़ा गए और आगे निकल गए। उन्हें चोट लग चुकी थी, अंबेडकर अस्पताल में ही उनका इलाज किया गया। जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन ने बताया कि शिवांश का सिटी स्कैन कराया गया जहां दिमाग में ब्लड आने की बात पता चली। प्राथमिक उपचार के बाद शिवांश की अस्पताल में ही देखरेख की जा रही है।





और भी पढ़े : रॉकेट से अमेरिकी दूतावास पर हमला

आरक्षक सस्पेंड





और भी पढ़े : पासपोर्ट सत्यापन के लिये थाना आये प्रार्थी के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले सहायक उप निरीक्षक को पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव प्रफुल्ल ठाकुर द्वारा तत्काल निलंबित कर किया लाईन अटैच।

घटना के सामने आने के बाद अंबेडकर अस्पताल के जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन का गुस्सा फूटा। उन्होंने पुलिस पर आम लोगों के साथ इस तरह की ज्यादती करने का आरोप लगाते हुए कहा कि शिवांश को डंडे से मारा गया है। अब खबर है कि रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने आरक्षक राजनारायण ध्रुव को इस मामले में निलंबित कर दिया है। चर्चा है कि अंबेडकर अस्पताल की तरफ से इस पूरे मामले में ट्रैफिक कांस्टेबल के खिलाफ जूनियर डॉक्टर FIR भी दर्ज करवा सकते हैं।





और भी पढ़े : अधिक ब्याज मिलने के लालच में अपने मूल पूंजी न गवायें

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link