• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
पूर्व पार्षद का बेटा 2 दिन से लापता
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 25 मार्च 2022,  02:12 PM IST

9वीं का पेपर खराब हुआ तो दोस्त से बोला था-23 तारीख को घर छोड़ देगा

मोहन नगर थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि पूर्व पार्षद विजय जलकारे दुर्ग के दीपक नगर में रहते हैं। उनका बेटा श्रेयस बुधवार 23 मार्च शाम 4 बजे से लापता है। वह 9वीं कक्षा का छात्र था। परिजनों पहले तो सोचा कि वह किसी दोस्त के पास गया है। जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया, पर वह स्विच ऑफ था।





और भी पढ़े : भिलाई में पिछली बार से 7% ज्यादा मतदान

इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। सभी रिश्तेदारों और दोस्तों के यहां पता करने के बाद भी जब उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी शिकायत मोहन नगर थाने में की। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर किशोर की तलाश कर रही है।





और भी पढ़े : कम्बाईण्ड डिफेन्स सर्विस और नेशनल डिफेन्स एकाडमी की परीक्षा 4 सितंबर को होगा

दोस्त से कहा था, 23 तारीख को घर छोड़ देगा





और भी पढ़े : 6 बड़े हादसे 24 घंटे में तेज रफ्तार की बजह से

किशोर की तलाश में जुटी मोहन नगर पुलिस ने श्रेयस के सेक्टर 2 निवासी एक दोस्त से पूछताछ की। उसके दोस्त ने बताया कि उसका 9वीं का पेपर बिगड़ गया था। स्कूल में रिजल्ट जारी करने से पहले सभी बच्चों को उनके मार्क्स दिखाते हैं। उसमें श्रेयस के मार्क्स काफी कम थे। उसे पता हो चुका था वह फेल हो जाएगा। इससे वह काफी परेशान था।





और भी पढ़े : दंडाधिकारी जांच हेतु कथन

उसने अपने दोस्त से कहा भी था रिजल्ट आने से पहले वह 23 मार्च को बिना किसी को कुछ बताए घर छोड़कर चला जाएगा। वह कहां जाएगा इस बारे में कुछ नहीं बताया। वहीं श्रेयस के पिता ने पुलिस को बताया कि उसे ऑनलाइन गेम की लत लग गई थी। काफी डांट फटकार के बाद भी उसकी आदत नहीं छूट रही थी।





और भी पढ़े : दावा-आपत्ति आमंत्रित

सोशल मीडिया पर डाली फोटो व डिटेल





और भी पढ़े : महापौर ने राजनांदगांव जिले में मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान अंतर्गत अतिरिक्त गर्म भोजन का किया शुभारंभ

श्रेयस की तालश के लिए सोशल साइट्स पर उसकी फोटो और मोबाइल नंबर भी डाला गया था। उसमें बताया गया है कि वह 23 तारीख शाम 4 बजे से लापता है। उसने पीली टीशर्ट, नीला लोवर, ब्लैक टोपी और ब्लैक मास्क पहना हुआ। वह साइकिल से निकला है। अगर किसी को भी इसके बारे में कुछ जानकारी हो तो मोबाइल नंबर 9827179193 पर फोन करके जानकारी दें।





और भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में बढ़ रहा ब्लैक फंगस का मामला

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link