• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
जांजगीर-चांपा
जांजगीर में हादसा, जीजा-साले की मौत
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 28 मार्च 2022,  05:20 PM IST

सड़क पर 40 घंटे से पलटे टैंकर से टकराई बाइक; गुस्साए लोगों ने 5 घंटे से लगा रखा है जाम

मूलमुला क्षेत्र के नरियारा गांव निवासी जोमस निर्मलकर और पचपेड़ी क्षेत्र के ओखर गांव के जितेंद्र रजक दोनों जीजा-साले थे। दोनों सगाई कार्यक्रम में अकलतरा से रविवार देर रात लौट रहे थे। तभी बनाहिल और नरियारा के बीच पिछले सड़क पर पलटे टैंकर से उनकी टक्कर हो गई। हादसे के बाद बाइक सड़क पर फिसलती चली गई और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।





और भी पढ़े : चार संदिग्ध नजर आए कैमरे में

पामगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में सुबह दोनों के शवों का पोस्टमार्टम होता, इससे पहले हादसे की सूचना आसपास में फैल गई। इसके बाद ग्रामीणों के साथ परिजन बनाहील चौक पर एकत्र हो गए और चक्का जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया, पर वह मानने को तैयार नहीं हुए। इस पर SP डॉ. अभिषेक पल्लव भी मौके पर प्रशासनिक टीम के साथ पहुंच गए, लेकिन लोग हटने को तैयार नहीं हो रहे हैं।





और भी पढ़े : शहर सरकार तय

ग्रामीणों की मांग है कि मृतकों के परिवार से एक-एक सदस्य को प्लांट में नौकरी और 20-20 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाए। फिलहाल ग्रामीण बिना मांग पूरी हुए हटने को तैयार नहीं हैं। करीब 5 घंटे से वहां जाम लगा हुआ है। इसके चलते वाहनों खासकर टैंकरों की लाइन लग गई है। SP डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि प्रदर्शनकारियों को समझाइश देने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही चक्का जाम समाप्त करा लिया जाएगा।





और भी पढ़े : आज जारी हो सकता है राजस्थान प्री टीचर एजुकेशन टेस्ट का रिजल्ट

 





और भी पढ़े : पत्नी के हत्यारे को उम्रकैद की सजा

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link