• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
मातम में बदली खुशियां
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 28 मार्च 2022,  06:03 PM IST

बच्चा होने की खुशी में मिठाई लेने गया था युवक, लेकर लौटा तो गाड़ी ने मार दी टक्कर; मौके पर ही मौत

बिलासपुर के कुली गांव का रहने वाला सुरेंद्र सिंह(27) के भाई नरेंद्र सिंह की पत्नी का बलौदा के अस्पताल में बच्चा हुआ था। इसकी सूचना मिलते ही सुरेंद्र बलौदा पहुंचा था। यहां पहुंचने के बाद वह अपने भाई के साथ बाइक में मार्केट में मिठाई लेने गया था।





और भी पढ़े : मतदाता फोटो पहचान पत्र नए सुरक्षा मानकों के साथ स्पीड पोस्ट से पहुंचेंगे मतदाताओं के घर

बताया जा रहा है कि मिठाई लेने के पहले ही नरेंद्र सिंह किसी काम से उतर गया था और सुरेंद्र मिठाई लेने दुकान गया था। सुरेंद्र जैसे ही मिठाई लेकर लौट रहा था। उसी दौरान किसी गाड़ी ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे सुरेंद्र जमीन पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पास में भीड़ लग गई। जिसके बाद नरेंद्र को इस बात की जानकारी लगी। हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक गाड़ी लेकर भाग निकला है।





और भी पढ़े : नक्सल फंडिंग मामले में ED का एक्शन

घटना के बाद सुरेंद्र को अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और अब अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया है कि सुरेंद्र का भाई अपनी पत्नी को लेकर जांजगीर के बलौदा इलाके में ही पिछले कुछ समय से रह रहा था।





और भी पढ़े : अमृत मिशन की समीक्षा में आयुक्त ने कहा कि सभी वार्डो के पार्षदो से फीडबैक ले और 15 दिन के भीतर सुधार करने के लिए निर्देश दिए

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link