• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
महासमुंद
ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 4 की मौके पर मौत
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 8 अप्रैल 2022,  04:03 PM IST

दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे,गाड़ी पलटकर खेत में गिरी;7 घायल, 3 की हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक, बसना के जमडी गांव के लोग ट्रैक्टर में सवार होकर भालूकोना में दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। अभी ये लोग भालूपतेरा-पझरापाली सड़क पर भालूकोना से कुछ दूर पहले पहुंचे ही थे कि ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो गई। गाड़ी अनियंत्रित होने के बाद सीधे बगल के खेत में जा गिरी। खेत में गिरने के कारण ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटकर उल्टी हो गई थी।





और भी पढ़े : रॉन्ग ड्राइविंग ने 6 को पहुंचाया अस्पताल

हादसे के बाद गाड़ी के नीच दबने के कारण मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। इनमें 2 महिलाएं और 2 पुरुष शामिल हैं। जबकि 7 लोग घायल हुए हैं। घटना के बाद तुरंत ही आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है। जहां 3 की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें महासमुंद भेजा गया है। पता चला है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 16 लोग सवार थे।





और भी पढ़े : 10 लाख रु. की इनामी शारदा ने तेलंगाना पुलिस के सामने डाले हथियार

इधर, हादसे की खबर तुरंत ही प्रशासन और पुलिस को भी दी गई थी। जिसके बाद प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। हादसा करीब 11.30 बजे के आस-पास हुआ है। फिलहाल शवों को पीएम के लिए भेजा गया है।





और भी पढ़े : हाईवे पर ज्यादा हादसे

कलेक्टर ने दिए जांच के निर्देश
हादसे के बाद सरायपाली एसडीएम नम्रता जैन भी मौके पर गईं थीं। इसके बाद उन्होंने बसना के अस्पताल में जाकर घायलों का हाल चाल भी जाना है,और डॉक्टरों को बेहतर उपचार करने के निर्देश दिए हैं। वहीं कलेक्टर निलेश कुमार क्षीरसागर ने एसडीएम से दुर्घटना की पूरी जानकारी ली और जांच के निर्देश दिए हैं।





और भी पढ़े : अधिक दाम पर यूरिया बेचना पड़ा महंगा

 





और भी पढ़े : आगामी आदेश तक दुकान सील

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link