• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
कोंडागांव
पेड़ से टकराई कार, एक की मौत
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 9 अप्रैल 2022,  12:57 PM IST

हादसे के बाद गाड़ी में ही फंस गया युवक, महीनेभर पहले हुई थी शादी; 2 गंभीर रूप से घायल

जानकारी के मुताबिक, केशकाल का रहने वाला लोकेश पिल्ले अपनी डस्टर वाहन से महासमुंद के रहने वाले पति-पत्नी रिजवान और सियोना को जगदलपुर उनके रिश्तेदार के घर छोड़ने जा रहा था। इस बीच कोंडागांव-जगदलपुर के बीच जोबा के पास मोड़ में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। बताया जा रहा है कि तेज बारिश होने की वजह से कार का ब्रेक नहीं लगा और हादसा हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के पूरे परखच्चे उड़ गए।





और भी पढ़े : मनरेगा कार्य की धीमी प्रगति पर जनपद सीईओ को नोटिस

वाहन चालक लोकेश पिल्ले करीब एक घंटे तक वाहन में ही फंसा रहा। इस मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने घायल पति-पत्नी को तो वाहन से तो बाहर निकाल लिया, लेकिन लोकेश को नहीं निकाल पाए। दोनों पति पत्नी को अस्पताल भिजवाया गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना कोंडागांव सिटी कोतवाली के जवानों को दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने JCB की मदद से कार को निकाला। फिर कटर मशीन से कार में फंसे युवक लोकेश को निकाला गया। जिसने दम तोड़ दिया था।





और भी पढ़े : राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती

एक महीने पहले ही हुई थी शादी
केशकाल के रहने वाले लोकेश पिल्ले की महज 1 महीने पहले ही शादी हुई थी। लोकेश की मां और बड़ा भाई-भाभी भी हैं। बताया जा रहा है कि केशकाल में अपने परिचित परिवार के बेटी-दामाद को छोड़ने के लिए यह अपनी निजी वाहन से ही जगदलपुर आ रहा था। लेकिन, बीच रास्ते सड़क हादसे में युवक की जान चली गई।





और भी पढ़े : प्रशांत किशोर से 15 दिन में 2 बार मिल चुके हैं पवार

 





और भी पढ़े : विश्वरूप चौधरी ने

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link