• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
संगठन के विस्तार पर दिया जोर
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 14 अप्रैल 2022,  11:49 AM IST

जरूरतमंदों की मदद करने का लिया गया निर्णय

बैठक में सर्वसम्मति से अधिकारी-कर्मचारी प्रकोष्ठ का विस्तार सर्कल स्तर से संभाग स्तर तक करने तथा समाज हित में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा समाज के सभी अधिकारी-कर्मचारियों का अनिवार्य रूप से सर्वे कराने का भी निर्णय लिया गया।





और भी पढ़े : अंतर्राष्ट्रीय जैव विविधता दिवस के अवसर पर जिला स्तरीय जैवविविधता कार्यशाला का हुआ आयोजन

साथ ही मानपुर, डौंडी लोहारा विकासखंड में अधिकारी-कर्मचारी प्रकोष्ठ के गठन के लिए प्रेक्षक एवं प्रतिनिधि भी नियुक्त किया गया। बैठक में समाज में शिक्षा व ज्ञान-विज्ञान के प्रसार के साथ-साथ सभी बच्चों के समुचित शिक्षा दिलाने का उपाय सुनिश्चत करने का निर्णय भी लिया गया। इसके साथ ही समाज के प्रतिभाशाली एवं जरूरतमंद बच्चों की मदद के साथ साथ प्रतियोगी परीक्षाओं से जुड़े बच्चों का सहयोग करने का निर्णय भी लिया गया।





और भी पढ़े : बाइक पर बैठने से मना किया तो मारा चाकू

समाज में बढ़ते नशापान के कुप्रवृत्ति पर रोकथाम के लिए प्रमुखता से कार्य करने पर सहमति व्यक्त की गई। इसके साथ ही समाज के लोगों को शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में जरुरी मदद उपलब्ध कराने एवं विभिन्न रचनात्मक कार्यों के संपादन के लिए कोष स्थापना का निर्णय लिया गया। इसके लिए न्यूनतम राशि का निर्धारण भी किया गया।





और भी पढ़े : घायल दोस्तों ने 2 को पकड़ा

पदाधिकारियों का गठन
बैठक में शेष पदाधिकारियों का मनोनयन किया गया। जिसमें भागीरथी कुंजाम एवं डॉ. एसआर कोवाची को संरक्षक तथा सुरेश दुग्गा, पूर्णानंद नेताम एवं जगत सलामे को सलाहकार के अलावा लखन सोरी को कोषाध्यक्ष मनोनयन किया। प्रकोष्ठ के संभागीय उपाध्यक्ष बोहरण सलामे, महासचिव जागेश्वर मंडावी, मोहला ब्लाॅक अध्यक्ष शिव सलामे, संभागीय सचिव पुरुषोत्तम मंडावी सहित सुरेश पडोटी, दिनेश हिड़ामे, राधेश्याम कोरेटी, धनउ राम नेताम, रामदास धुर्वे, तिजउराम नेताम सहित समाज प्रमुखगण उपस्थित थे।





और भी पढ़े : स्वामी विवेकानंद चौक का नामकरण होने पर

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link