• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
बिलासपुर
रिश्वतखोर नायब तहसीलदार का VIDEO
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 17 अप्रैल 2022,  05:37 PM IST

जमीन का रकबा बढ़ाने बोला- शराब मंगाओ काम हो जाएगा,कर्मचारी से कहा- इनका कर दो,बाकी को मरने दो

मस्तूरी तहसील कार्यालय में नायब तहसीलदार रमेश कुमार पदस्थ हैं। सोशल मीडिया में उनका एक VIDEO जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले गोड़ाडीह में रहने वाला ग्रामीण अपनी जमीन का काम कराने के लिए उनके ऑफिस गया था।





और भी पढ़े : मोहर्रम को शुष्क दिवस घोषित

दरअसल, ग्रामीण अपनी जमीन का रिकॉर्ड दुरुस्त कराने और रकबा बढ़ाने के लिए नायब तहसीलदार के पास पहुंचा था। इस दौरान उनके आवेदन पत्र पर दूसरे पक्ष को सुने बिना ही नायब तहसीलदार ने ग्रामीण का जमीन रकबा बढ़ाने का निर्देश दे दिया। इस मामले में नायब तहसीलदार रमेश कुमार का पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल पर संपर्क किया गया। लेकिन, उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।





और भी पढ़े : वुमन टेस्ट मैच: इंग्लैंड का पहले दिन में 6 विकेट पर 269 रन

कलेक्टर ने कार्रवाई करने लिखा राज्य सरकार को पत्र





और भी पढ़े : रायपुर जिले में अब तक 489.1 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज

इधर, SDM पंकज डाहिरे ने वायरल VIDEO के बारे में जानकारी होने से इंकार किया था। साथ ही इस मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही थी। इसके बाद पूरे मामले को लेकर कलेक्टर को भी जानकारी दी थी। शिकायत के बाद कलेक्टर सारांश मित्तर ने राज्य सरकार को नायब तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई करने और उसे निलंबित करने के लिए पत्र लिखा है।





और भी पढ़े : स्वरोजगार हेतु कौशल उन्नयन प्रशिक्षण

नायब तहसीलदार बोले- हटा दो साले को मरने दो
जमीन का रकबा कम करने वाले ग्रामीण का नाम जगदीश बताया जा रहा है। वीडियो में उसका रकबा कम किया जा रहा है और शराब देने वाले ग्रामीण का रकबा बढ़ाया जा रहा है। नायब तहसीलदार अपने कर्मचारी से बोल रहे हैं कि जगदीश का हटा दो, उसने जमीन खरीदा नहीं है, मरने दो साले को। नायब तहसीलदार अपने विभाग की महिला कर्मचारी से कह रहे हैं कि मैडम चलो इनका काम कर दो, बाकी जगदीश का कम कर दो।





और भी पढ़े : बहन के प्रेम विवाह करने से थे नाराज

कर्मचारी भी निकला दस नंबरी
वायरल VIDEO में शराब की कीमत बताने वाला कर्मचारी भी अपना कमीशन निकालकर कीमत बता रहा है। बताया जा रहा है कि जिस अंग्रेजी शराब ब्लेंडर प्राइड की बात हो रही है, उसकी कीमत 1300 से 1400 है। लेकिन, VIDEO में वह शराब की कीमत 1700'800 बता रहा है।





और भी पढ़े : छोटे को 7 साल की सजा और बड़े भाई को आजीवन कारावास

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link