• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
बाइक चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 19 अप्रैल 2022,  10:53 AM IST

आरोपी दुर्ग-भिलाई समेत सरायपाली तक जाकर बाइक चोरी करके लाते थे; कब्जे से 17 वाहन जब्त की गई हैं

मामले का खुलासा करते हुए एएसपी सिटी संजय ध्रुव ने बताया कि पिछले सप्ताह नेवई थाने की पेट्रोलिंग टीम को रिसाली में युवकों के बीच झगड़े की जानकारी मिली। इस पर एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर युवक बाइक छोड़कर फरार हो गए।





और भी पढ़े : यूक्रेन-रूस युद्ध बना महंगाई का बहाना!

बाइक को थाने लगाकर जब पुलिस ने बाइकों के संबंध में जानकारी जुटाई तो चोरी की निकली। आसपास क्षेत्र में जानकारी जुटाई गई तो माया नगर बस्ती मैत्री कुंज रोड निवासी सोहन यादव का नाम सामने आया, जो पूर्व में कई बार चोरी के मामले में जेल जा चुका था। इस पर उनकी पतासाजी के लिए अलग से टीम गठित की गई। संदेही सोहन का सुराग मिलने पर उसे थाने में पूछताछ के लिए लाया गया, जहां उसने रिसाली में बाइक चोरी के पैसे बंटवारे को लेकर विवाद की जानकारी दी। साथ ही बॉम्बे आवास उरला निवासी विद्याधर चौहान एवं तिरेन्द्र उर्फ राहुल उर्फ माउस के साथ मिलकर बाइक चोरी करना कबूल किया।





और भी पढ़े : जिले में अब तक कोविड 19 के 26 हजार 502 मरीज

रुआबांधा, तालपुरी, वाम्बे आवास में छुपाई थी गाड़ियां
निशानदेही पर पुलिस की टीम ने वाम्बे आवास उरला जाकर दोनों संदेहियों की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच उनके घर में होने की सूचना पर घेराबंदी कर पकड़ लिया। पूछताछ में तीनों आरोपियों ने दुर्ग, भिलाई, चरोदा, पाटन, पदमनाभपुर, नेवई, अमलेश्वर और सरायपाली से कुल 17 बाइक चोरी करना कबूल किया। आरोपियों द्वारा चोरी किए वाहनों को माया नगर रूआबांधा, तालपुरी पारिजात बिल्डिंग के नीचे और बॉम्बे आवास उरला में छुपाकर रखने की जानकारी दी। निशानदेही पर सभी बाइक बरामद कर ली गई। उसे पहचान के बाद प्रार्थियों का सौंपा जाएगा।





और भी पढ़े : ​​​​​​​बेमेतरा को CM भूपेश बघेल समर्पित करेंगे 477 करोड़ के विकास कार्य

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link