• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
बिलासपुर
बिलासपुर में AAP सांसद का रोड शो
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 19 अप्रैल 2022,  12:08 PM IST

डॉ. संदीप पाठक बोले-छत्तीसगढ़ में माइनिंग कोल, रेत और ट्रांसफर माफिया सक्रिय

अविभाजित बिलासपुर जिले में जन्मे और पले-बढ़े आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य बने डॉ.संदीप पाठक पहली बार शहर पहुंचे। यहां पार्टी पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया। डॉ. पाठक लालबहादुर शास्त्री स्कूल परिसर पहुंचे, जहां पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भीषण गर्मी में चिलचिलाती धूप में उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही सांसद डॉ. पाठक वहां पहुंचे, कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। यहां से रोड शो शुरू हुआ। रैली में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता झाडू और पार्टी का झंडा लेकर पहुंचे थे। रैली कोतवाली चौक, तेलीपारा होते हुए पुराना बस स्टैंड पहुंची, जहां डॉ. पाठक ने सभा को संबोधित भी किया।





और भी पढ़े : अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति निवारण अधिनियम के तहत जिला स्तरीय समिति की बैठक आयोजित

सांसद पाठक बोले- छत्तीसगढ़ में पूरी ताकत से लड़ेगी AAP
राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी का दिल्ली और पंजाब बदलने के बाद अब छत्तीसगढ़ में ध्यान है। क्योंकि, मैं जब विदेश गया था, तब से ठान लिया था कि एक दिन वापस आऊंगा और जनता की सेवा करूंगा। ठेठ छत्तीसगढ़िया अंदाज में डॉ. पाठक ने कहा कि हमारा एजेंडा किसी पार्टी को हराना नहीं है। बल्कि देश को बदलना है। जिस तरह से दिल्ली बदला है और पंजाब के लोगों ने हमे पसंद किया है। उसी तरह से 2023 के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ हमारा लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की राजनीति में चारों तरफ भ्रष्टाचार फैला हुआ है। पूरे छत्तीसगढ़ में माइनिंग कोल, रेत और ट्रांसफर माफिया सक्रिय है। जिस तरह से अरविंद केजरीवाल दिल्ली के बाद पंजाब में पूरे जोश से मैदान में उतरे, वैसे ही छत्तीसगढ़ में भी जान लगाकर हम मैदान में डटे रहेंगे।





और भी पढ़े : 35 प्रतिशत अनुदान राशि से शुरू करें स्वरोजगार

पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण आज
मंगलवार को विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण होना है। इसमें संगठन के विस्तार का भी प्रशिक्षण दिया जाएगा। छत्तीसगढ़ चुनाव प्रभारी एवं दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय और प्रदेश प्रभारी संजीव झा मुख्य रूप से शामिल होंगे। इस ट्रेनिग के कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के प्रदेश कोर कमेटी सदस्य, प्रदेश के सभी जिला अध्यक्ष, सचिव, संगठन मंत्री, विधानसभा अध्यक्ष, विधानसभा सचिव, संगठन मंत्री के साथ ही लगभग 60 केंद्रीय पर्यवेक्षक शामिल होंगे। यह प्रशिक्षण शनीचरी बाजार स्थित देवकी नंदन सभा भवन में सुबह 10 बजे से शुरू होगा।





और भी पढ़े : आईबीपीएस आरआरबी 2021 अधिसूचना: बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (आईबीपीएस

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link