• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
बिलासपुर
30 फीट गहरे कुएं में गिरा शराबी
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 19 अप्रैल 2022,  03:29 PM IST

नशा करके बाड़ी तरफ गया, नजर नहीं आया तो सीधे नीचे गिरा; अब बोला-फिर पता नहीं क्या हुआ था

छोटी कोनी में गुड़ाखू फैक्ट्री के पास रहने वाले युवक राहुल सिंगरौल शराब पीने का आदी है। उसके घर की बाड़ी में कुआं है। सोमवार की रात वह शराब के नशे में था। तभी वह रात करीब 12 बजे अपनी बाड़ी तरफ गया। कुआं जमीन से समतल है और उसके चारों तरफ स्लैब (बांध) भी नहीं बना है। इसके चलते वह रात के अंधेरे में कुएं को देख नहीं पाया और गिर गया। बताया गया कि जब वह काफी देर तक वापस नहीं लौटा, तब घरवाले बाड़ी की तरफ गए तो उन्होंने देखा कि वह कुएं में गिरा हुआ है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी।





और भी पढ़े : छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष का जिला भ्रमण कार्यक्रम

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस
इस घटना के बाद वहां आसपास के लोगों को बुलाया गया। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब लोग अंधेरे में 30 फीट गहरे कुएं में उतरने से कतराते रहे। रात्रि गश्त में तैनात कातवाली थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर रवींद्र यादव भी वहां पहुंच गए थे। उन्होंने गांव वालों को रस्सा मंगाया और पुलिसकर्मियों को कुएं में उतारा। लेकिन, गहराई में जाने के बाद उनकी सांसे थमने लगी थीं। इसके चलते पुलिसकर्मी डर के कारण बाहर आ गए।





और भी पढ़े : पानी टैक्स वसूलने लक्ष्य 6 करोड़ का

एक घंटे बाद पहुंची SDRF की टीम
काफी मशक्कत के बाद भी पुलिस को जब सफलता नहीं मिली, तब नगर सेना के आपदा प्रबंधन (SDRF) टीम को बुलाया गया। करीब एक घंटे बाद SDRF की टीम वहां पहुंची, तब उन्होंने रस्सा के साथ ही 30 फीट सीढ़ी को कुएं में उतरा और फिर टीम के जवान नीचे उतरे और युवक को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए CIMS में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि कुआं सूख गया था। उसमें पानी होता तो युवक की जान नहीं बच पाती।





और भी पढ़े : Jobs 2023: इस राज्य में 50 हजार पद पर निकली भर्ती

युवक राहुल सिंगरौल के इलाज के बाद डिस्चार्ज होने पर पुलिस ने बयान दर्ज किया है। उसने बताया कि वह शराब के नशे में बाड़ी तरफ गया था, रात के अंधेरे में उसे कुआं नजर नहीं आया और वह गिर गया। इसके बाद उसे कुछ पता नहीं है। वह गिरने के बाद बेहोश हो गया था।





और भी पढ़े : नहीं लगेगा कोई शुल्क

 





और भी पढ़े : 25 राज्य-UTs में अब सैकड़ों में ही थाम गए नए कोरोना केस

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link