• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
बिलासपुर
बिलासपुर में ज्वैलर को मारी गोली
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 21 अप्रैल 2022,  04:20 PM IST

कस्टमर बनकर पहुंचे 3 बदमाश, गहने निकलवाए और फिर कर दी फायरिंग;एक को लोगों ने पकड़ा

जानकारी के मुताबिक, गोड़पारा स्थित लकड़ी टाल के सामने शनिचरी के पुराना मुन्नू स्कूल के पास दीपक सोनी की दीपक ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। वह रोज की तरह दीपक गुरुवार को भी अपनी दुकान में था। इसी दौरान दोपहर करीब 2.30 बजे एक बाइक पर तीन बदमाश आए और दुकान में घुसकर ज्वैलरी दिखाने के लिए कहा। दीपक उन्हें गहने निकाल कर दिखा रहा था, तभी एक बदमाश ने कट्‌टा निकाल कर तान दिया।





और भी पढ़े : आकस्मिक मृत्यु के 02 प्रकरणों में 8 लाख रुपए की सहायता राशि स्वीकृत

बताया जा रहा है कि दीपक ने बीच बचाव किया। इसी झूमाझटकी में एक बदमाश ने फायर कर दिया। गोली दीपक की कमर में लगी और वह वहीं गिर पड़ा। इस पर बदमाश सारी ज्वैलरी समेटकर भागने लगे, लेकिन तभी आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने भाग रहे एक बदमाश को कट्‌टे सहित पकड़ लिया। जबकि दो बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकले। लोगों ने बदमाश की पिटाई कर उसे बांध दिया और पुलिस को सूचना दी।





और भी पढ़े : CG में 22 ट्रेनों को रद्द करने से भड़का आक्रोश

पुलिस के अनुसार घायल को अपोलो अस्पताल रिफर किया गया है। अभी तक बदमाशों के गहने ले जाने की बात सामने नहीं आई है। मौके से पुलिस ने बदमाशों की बाइक और दो कट्‌टे बरामद किए हैं। वहीं पकड़े गए बदमाश से भी पूछताछ की जा रही है। एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। फिलहाल गोली चलाने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी दोनों का भी पता लगा रहे हैं।





और भी पढ़े : सर्वेश्वर दास नगर पालिक निगम उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय राजनांदगांव में विद्यार्थियों को लॉटरी प्रक्रिया से दिया जाएगा प्रवेश

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link