• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
कोरोना अपडेट
China ने 35 लाख लोगों की Coronavirus जांच की शुरू, शंघाई में 51 की हो चुकी मौत
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 25 अप्रैल 2022,  02:44 PM IST

China Covid19 Cases: बीजिंग की स्थानीय सरकार ने चाओयांग जिले में सोमवार से तीन दिन तक 35 लाख से अधिक लोगों की जांच के आदेश दिए हैं, जिले में संक्रमण के काफी मामले सामने आए हैं.

 





और भी पढ़े : टोक्यो ओलिंपिक: दुनिया के नंबर-1 टेनिस प्लेयर जोकोविच ने रखी शर्त समर गेम्स को लेकर

बीजिंग/ शंघाई: चीन (China) में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Infection) के मामले तेजी से फैल रहे हैं और शंघाई (Shanghai) में संक्रमण से 51 लोगों की मौत होने के बाद प्रशासन ने ज्यादा मामलों वाले जिले चाओयांग में 35 लाख से अधिक लोगों की जांच शुरू कर दी है. आधिकारिक मीडिया के अनुसार, बीजिंग की स्थानीय सरकार ने चाओयांग जिले में सोमवार से तीन दिन तक 35 लाख से अधिक लोगों की जांच के आदेश दिए हैं, जिले में संक्रमण के काफी मामले सामने आए हैं.





और भी पढ़े : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किक मार किया गोल

चाओयांग रोग निवारण एवं नियंत्रण टीम ने रविवार को एक नोटिस में कहा कि जिले में रहने वाले और वहां काम करने वालों की जांच की जाएगी.





और भी पढ़े : आबकारी एवं पुलिस विभाग की संयुक्त छापेमार कार्यवाही

चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग की रिपोर्ट के अनुसार बीजिंग में रविवार को 14 मामले सामने आए, जिनमें से 11 मामले चाओयांग जिले में थे, जो शहर का मध्य भाग है और जहां शीर्ष चीनी नेतृत्व रहता है. वहीं चीनी मुख्यभूमि में रविवार को 20,190 से अधिक मामले सामने आए, इनमें से अधिकतर में संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे.





और भी पढ़े : ट्रैक्टर सहित 60 लीटर महुआ शराब तथा 800 किलोग्राम महुआ लाहन जप्त

 





और भी पढ़े : अवैध डंप शराब का जखीरा सहित आरोपी गिरफ्तार

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link