• +91-9303050009
  • tonewsvalley24@gmail.com
लगातार आठ हार के बाद बड़ा कदम उठाने की तैयारी कर रही है MI, कोच जयवर्धने ने दिया संकेत
  • Written by - News Valley24 Desk
  • Last Updated: 25 अप्रैल 2022,  02:54 PM IST

एमआई के कोच माहेला जयवर्धने ने अपने बल्लेबाजों की लगातार नाकामी के बाद बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने के संकेत दिये हैं और उन्होंने सलामी बल्लेबाज ईशान किशन की खराब फॉर्म पर भी चिंता जताई है.

 





और भी पढ़े : गणवेश सिलाई के लिए 25 मई तक ओवदन आमंत्रित

मुंबई: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कोच माहेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने अपने बल्लेबाजों की लगातार नाकामी के बाद बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने के संकेत दिये हैं और उन्होंने सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) की खराब फॉर्म पर भी चिंता जतायी. रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई की टीम अभी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इतिहास में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. उसे रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) से हार झेलनी पड़ी जो उसकी लगातार आठवीं हार है.





और भी पढ़े : भगवान श्रीराम पर अभद्र टिप्पणी

जयवर्धने से मैच के बाद जब बल्लेबाजी क्रम में संभावित बदलाव के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, ‘‘अच्छा सवाल है. मुझे इसकी समीक्षा करने और कोई रणनीति तैयार करने से पहले अन्य कोच के साथ भी बात करनी होगी.'' उन्होंने कहा, ‘‘बल्लेबाजी हमारे लिये चिंता का विषय है, विशेषकर अच्छे विकेटों पर भी हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाये हैं. टीम में अनुभवी बल्लेबाज हैं जो परिस्थितियों से वाकिफ हैं और पूर्व में अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं. हमें इससे आगे बढ़ना होगा और यदि हमें बदलाव करने की जरूरत पड़ती है तो हम ऐसा करेंगे.''





और भी पढ़े : हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन

 





और भी पढ़े : सोनिया गांधी ने CM भूपेश को लगाया फोन

Add Comment


Add Comment

Get Newspresso, our morning newsletter
Side link